Jack Dorsey ने twitter की इस हालात के लिए मांगी लोगो से माफ़ी ,कह दी ये बात

  
jack dorsey apologies for twitter condition

कुछ दिन पहले ट्विटर को खरीदने वाले दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलोन मस्क ने ट्विटर के आधे कर्मचारियों को हटा दिया है, जिसके बाद फाउंडर जैक डोरसी ने माफ़ी मांगी है एलन मस्क ट्विटर खरीदने के बाद लगातार सुर्खियो में बने हुए है। तो वहीं दूसरी तरफ कंपनी के फाउंडर जैक डोर्सी ने ट्वीट कर सबसे माफ़ी मांगी है। उन्होंने माफी मांगते हुए बोला कि इस वक्त जो हालात है उसका जिम्मेदार मैं खुद हूं। उन्होंने कर्मचारियों को नौकरी से निकाले जाने पर भी काफी हैरानी जताते हुए सभी लोगो से माफ़ी मांगी है 

जैक डोर्सी ने मांगी माफी


  जैक डोर्सी ने कहा कि "ट्विटर पर मौजूद लोग काफी स्ट्रॉन्ग है। चाहे वक्त कितना भी परेशानी भरा हो मुझे भरोसा है लोग जरूर कोई राह खोज लेंगे।  उन्होंने आगे बोला कि मैंने कंपनी को काफी बढ़ाया है। और मुझे इस बात का भी एहसास है कि लोग मुझसे गुस्सा है। हर कोई आज जिस भी समय से गुज़र रहा है। उसका जिम्मेदार मैं ही हूं। और इस बात के लिए मैं सभी से माफ़ी मांगता हूं। जैक डोर्सी ने यह भी बोला कि मैं उन लोगो का आभार व्यक्त करता हूं। जिन्होंने ट्विटर में कभी वर्क किया था"। 

Also Read दुनिया के सबसे अमीर आदमी Elon Musk का डुप्लीकेट आया सामने ,ललेकिन इस चीज़ से डर रहे

elan musk

सारा पर्सनेट ट्विटर में चीफ कस्टमर ऑफिसर भी रह चुकी है। एलन मस्क ने 28 अक्टूबर 2022 से ट्विटर का कार्यभार ग्रहण किया है। जिसके बाद ही वो आए दिन कई बड़े निर्णय और बदलाव लेते नजर आ रहे है। बीते दिन मस्क ने ट्विटर के कई बोर्ड अधिकारी को भी टर्मिनेट कर दिया था। बता दें कि मस्क ने ट्विटर को 44 अरब डॉलर में खरीद लिया है। हालांकि, उनके इस ऑफर के लिए पहले शेयर होल्डर रेडी नहीं थे लेकिन बाद में इस ऑफर के लिए मान गए। जिसके बाद ही मस्क के पक्ष में ट्विटर की कमान संभालने की जिम्मेदारी चली गई।

Also ReadElon Musk ने ख़रीदा ट्विटर को और दिखा दी अपनी औकात ,निकाल दिया इस भारतीय ऑफिसर को

mask