Elon Musk के Twitter पर कब्जे के बाद एक्स गर्लफ्रेंड का अकाउंट डिलीट

जैसे बड़े बड़े व्यवसायी लोगों की शादी और तलाक काफी चर्चा का विषय रहते है वैसे ही उनके रिलेशनशिप भी बहुत चर्चा होती है, आज हम बात करेंगे एलन मास्क और इनकी पूर्व प्रेमिका हॉलीवुड सेलिब्रिटी एम्‍बर हर्ड की जिनका ट्विटर अकाउंट अब डिलीट है  

  
Elon mask Girlfriend twitter account delete

एलन मस्‍क ने ट्विटर जबसे अपने नाम दर्ज कर लिया है। तभी से वो आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं । एलन मस्‍क के ट्विटर के सीईओ बनने के बाद हॉलीवुड सेलिब्रिटी एम्‍बर हर्ड  ने अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है। अब आप सोच रहे होंगे की एम्‍बर हर्ड ने क्यों अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिया है? इस बात की जानकारी हम आपको अपने इस लेख के माध्यम से बताएंगे।

Amber Heard

एम्‍बर हर्ड ने अपना ट्विटर अकाउंट किया डिलीट

एम्‍बर हर्ड ने ट्विटर अकाउंट के सीईओ मस्क के बनने के बाद ही ।वो अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दी है।  एम्‍बर हर्ड  जिन्होंने अपने पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा हारने के कारण काफी चर्चा का विषय बनी थी। इस कारण उन्‍हें जॉनी डेप को करोड़ों रुपये चुकाने पड़ गए थे। वहीं, एम्‍बर हर्ड का ट्विटर से हटना इसलिए भी काफी चर्चा में है, क्‍योंकि वह एलन मस्‍क के संग भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

Amber Heard

एम्‍बर हर्ड के ट्विटर अकाउंट डिलीट करने के बाद यूजर्स अपनी - अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे है। एक ट्वीटर यूजर्स ने फोटो साझा करते हुए बताया है कि , एम्‍बर हर्ड ने अपना ट्विटर अकाउंट हटा दिया है। इसे जानने के बाद यूजर्स खूब दिलचस्प प्रतिक्रिया देते दिख रहे है। जहां एक यूजर्स ने कॉमेंट कर लिखा किकाफी अच्छी बात है कि वो अपना ध्यान रख रही है। वही कई लोग अटकलें पोस्‍ट किए थे कि, उनका ट्विटर हैंडल डिलीट किया जा सकता है। हालांकि, अब तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि, आखिर एम्‍बर हर्ड ने अपना ट्विटर अकाउंट क्यों डिलीट किया है। क्योंकि, उनकी साइड से कोई ऑफिशियल तौर पर इस बारे में कुछ सूचना नहीं आई है।

Amber Heard

बात करें जॉनी डेप से उनके रिलेशनशिप के बारे में  दोनों ने साल 2015 में शादी रचाई थी। लेकिन एक साल के अंदर ही दोनो एक - दूसरे से अलग हो गए। और वर्ष 2017 में दोनों ने डायवोर्स ले लिया । वहीं, एम्‍बर हर्ड का जॉनी डेप के संग रिश्ता समाप्त होने के बाद। उनका नाम ट्विटर के नए मालिक एलन मस्‍क के साथ जोड़ा गया था। जहा बताया जा रहा था कि,दोनो एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। सबसे पहले साल 2016 में इनके डेट की बात सामने आई थी। हालांकि, दोनो ने अपने रिश्ते पब्लिकली नहीं किया था।