Avatar : The Way of Water's फिल्म का नया लुक बहुत पसंद किया जा रहा है

  
​    ​Avatar The Way of Waters

Avatar : The Way of Water's आखिरकार अगले महीने सिनेमाघरों में आ रहा है ,और नया ट्रेलर सीक्वल के कथानक को और अधिक प्रकट करने के लिए उतारा  है।

मई 2022 में जारी खूबसूरत टीज़र के बाद , नया ट्रेलर गुड मॉर्निंग अमेरिका टुडे (2 नवंबर) पर शुरू हुआ, जो हमें मूल हिट फिल्म के 13 साल बाद पेंडोरा की दुनिया में वापस ला रहा है।

निर्देशक जेम्स कैमरून की अगली कड़ी दर्शकों को जेक सुली (सैम वर्थिंगटन) और नेतिरी (ज़ो सलदाना) के साथ दिखाती  है क्योंकि उन्हें एक बार फिर से पेंडोरा को बाहरी दुनिया से सुरक्षित रखने के लिए लड़ना होगा।

avatar

डायरेक्टर  कैमरून ने  फिर से अवतार के साथ 3डी तकनीक को आगे बढ़ाने का काम जारी रखा  , डी 23 एक्सपो में दिखाया गया फिल्म का ट्रेलर अब तक के सबसे बडिया ट्रेलर में से एक है जिसमे पानी के दृश्यों को दिखाया गया है ।

सिगॉरनी वीवर अवतार: द वे ऑफ वॉटर के लिए वापसी करेंगे , हालांकि पिछली फिल्म में उनके चरित्र डॉ ग्रेस ऑगस्टीन की मृत्यु हो गई थी। इसके बजाय, वीवर ने जेक और नेतिरी की गोद ली हुई किशोर बेटी किरी को अपनी आवाज दी ।

डायरेक्टर  कैमरून ने पहले से ही अवतार फिल्मों में काम करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, माना जाता है कि अवतार: द सीड बियरर 2024 में आ रहा है, 2026 में चौथी फिल्म और 2028 में पांचवीं फिल्म आ रही है।

फिल्म निर्माता ने हाल ही में पुष्टि की है कि उन्होंने पहले ही अवतार 4 के कुछ फिल्मांकन शुरू कर दिए हैं , निर्माता जॉन लैंडौ ने वैराइटी को बताया : "हमने अवतार 4 के पहले कार्य को पूरा कर लिया है और इसके लिए तार्किक कारण थे कि हमें ऐसा करने की आवश्यकता क्यों थी।

ava

"हमने अवतार 4 के लिए पूरी फिल्म का अधिकांश भाग डिजाइन किया है, लेकिन हमने वास्तव में यह सब फिल्माया नहीं है - सिर्फ पहला अभिनय।"