अपनी ही स्टूडेंट से शादी करने के लिए टीचर ने करवा लिया अपना जेंडर चेंज

  
rajasthani female teacher love

राजस्थान के भरतपुर जिले से एक ऐसा प्रेम प्रसंग सामने आया है। जिसे जानने के बाद आप भी दंग रह जाएंगे। आखिर जब प्रेम का मामला होता तो लोग जाति ,धर्म सब कुछ भूलकर अपने प्यार को सिर्फ पाना चाहते है। और ऐसा ही कुछ राजस्थान के भरतपुर जिले से खबर आ रही है। जहां एक महिला फिजिकल टीचर को छात्रा से प्रेम हो गया और कहते भी है की प्यार में सब कुछ जायज है। इसलिए प्रेम का परवान चढ़ने के कारण अपना जेंडर तक बदल लिया।और लड़की से लड़का बनकर विद्यालय की छात्रा के संग सात फेरे तक ले लिए।

कहा जा रहा है की फिजिकल टीचर मीरा डीग उपखंड के मोती का नगला के राजकीय माध्यमिक विद्यालय में वर्किंग थी।   मीरा डीग को उस विद्यालय में पढ़ने वाली कल्पना नाम की एक छात्रा से प्रेम हो गया। मीरा कल्पना को कबड्डी का खेल सिखाया करती थी। इतना ही नहीं  वो कल्पना को स्टेट लेवल पर कबड्डी का खेल खिलाने भी ले गई थी।

लड़की ने प्यार मे कराया जेंडर चेंज

फिजिकल टीचर मीरा को अपने ही स्कूल की विद्यार्थी कल्पना से प्रेम हो गया। और यह प्रेम का परवान इतना चढ़ गया की मीरा ने अपना जेंडर ही बदल डाला और लड़की से लड़का बनकर अपनी विद्यार्थी से शादी रचा ली। दो दिन पहले ही दोनो ने सात फेरे लिए है। शादी करने के बाद दोनो बेहद खुश नजर आ रहे है। जहां मीरा डिग से वो अब आरव बन गई और कल्पना से शादी रचा ली। वही इस शादी से दोनो के परिवार वाले भी काफी खुश है। जेंडर बदलवाकर मीरा से अब आरव बने लड़के ने बताया कि "मैं सरकारी स्कूल मे फिजिकल टीचर हूं।

और उसी गांव की विद्यार्थी कल्पना से मुझे प्यार है। कल्पना एक अच्छी स्टूडेंट है और वो खेलने में भी काफी अच्छी है। खेल सिखाने के दौरान हम दोनो को एक दूसरे से प्यार हो गया।  मीरा डिग यानी आरव ने बताया कि अक्सर मुझे लगता था मैं एक ब्वॉय हूं। मैं हमेशा से ही अपना जेंडर बदलवाना चाहती थी। आज से कुछ वर्ष पूर्व मैंने जेंडर चेंज करने के बारे में अखबार में पढ़ा था। तभी से मैने जेंडर चेंज कराने के बारे में सोच लिया था और मैंने डॉक्टर से इस बारे में परामर्श लिया । जिसके बाद मेरा इलाज साल 2019 में स्टार्ट हुआ और साल 2021 में यह आखिरी सर्जरी हुई। और मैने यह जेंडर बदलवाकर कल्पना से शादी रचा ली। इस शादी से मेरे और कल्पना के परिवार वाले भी बेहद खुश है"। 

कल्पना ने अपनी शादी को लेकर कही ये बात

कल्पना ने अपनी टीचर मीरा के बारे में बात करते हुए बताया कि , " मैं जिस विद्यालय में पढ़ती थी वहा की खेल की टीचर मीरा थी। और दसवीं कक्षा से वो मुझे खेल सीखा रही है। और आज मैं जो कुछ भी हूं अपने पति आरव यानी मीरा की वजह से हूं। और मैं इनसे बहुत प्यार करती हूं और आज शादी करके मैं बेहद खुश हूं। कल्पना ने आगे कहा की यदि ये अपना जेंडर चेंज नहीं कराती तब भी मैं इनसे ही शादी करती "।