जवान बेटे ने उठाया माँ को गोद में ,लोग बोले कुछ तो शर्म करो देखे विडियो

  
rachna instagram

मां बेटे का एक ऐसा रिश्ता होता है जिसकी तुलना किसी भी रिश्ते के साथ नहीं की जा सकती है। मां बेटे का एक अटूट रिश्ता होता है। जिसे काफी पवित्र और निस्वार्थ प्रेम की तरह माना जाता है। जिसमे मां बिना किसी स्वार्थ के अपने बेटे से प्रेम करती है। वही बेटा भी अपने मां से ऐसा ही प्रेम करता है। लेकिन कभी - कभी कुछ चीज़े ऐसी भी सामने आ जाती है।

जिसे देखने के बाद लोगो का नजरिया मां बेटे के प्रति काफी अलग हो जाता है। और ऐसी ही इन दिनो एक तस्वीर सामने आ रही है। जिसमे मां और बेटे की फोटो देख लोग उन्हें काफी कुछ कहते और गुस्से में नजर आ रहे है। जी हां! इन दिनो एक मां और बेटे की ऐसी तस्वीर सामने आई है। जिसे देखने के बाद लोगो का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया है। यूजर्स उन्हे काफी कुछ कहते हुए दिख रहे है। वहीं कुछ लोग उनकी इस तस्वीर को देख लाईक भी कर रहे है। आगे हम आपको इस लेख के माध्यम से इस तस्वीर की सच्चाई से रूबरू करवाते है। 

मां बेटे की तस्वीर देख लोग हुए नाराज़

जैसा की आप सब जानते है इन दिनों सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है। वही कुछ तस्वीरे ऐसी भी सामने आ जाती है। जिसे देख लोगो का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है। और ऐसा ही इन दिनो देखने को मिल रहा है। हालही में एक रचना नाम की यूजर्स ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है। रचना दिल्ली शहर की रहने वाली है। जहा वो इस तस्वीर को शेयर कर लिखा कि, मेरे बच्चें मेरे पसंदिता फ्रेंड्स है। वही उनकी एक वीडियो भी सामने आई जिसमे उनके बेटे ने उन्हें गोद में उठा रखा था। जिसे देख यूजर्स काफी भड़क गए।

और उन्हे काफी कुछ बोल डाला। जहा नोटिजर्स ने कॉमेंट कर लिखा कि, " शर्म नहीं आ रही तुम्हे"। दूसरे ने कॉमेंट कर लिखा, आप क्यों अपने बेटे को बिगाड़ रही है?"। एक अन्य ने कॉमेंट कर लिखा कि, "याद ना रहा आपको मां और बेटे का रिश्ता"। वही कुछ लोग उन्हें सपोर्ट भी करते नजर आ रहे है।

उनके इस पोस्ट को देख कई लोग पसंद करते दिख रहे है। रचना सोशल मीडिया पर  काफी सक्रिय रहती है। उनकी तस्वीर आए दिन सामने आती रहती है। जिसे देख लोग काफी पसंद भी करते है ,वही कभी उनकी कुछ तस्वीरों को देख लोग ट्रोल भी करते है। रचना की इंस्टा पर एक लाख से ज्यादा फॉलोवर्स है। जो इनकी तस्वीर देख काफी लाईक और कॉमेंट करते है। हालांकि, उनकी इस तस्वीर को देख लोग उन पर नाराज़गी जाहिर कर रहे है।