देखो ..राम की कितनी इज्ज़त करता है मुस्लमान

  
musalman respect ram

टेलिविजन इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार आए है । जिन्होंने अपनी एक ही किरदार से हर किसी का दिल जीत लिया है। जिन्हे लोग आज भी देख खुशी से झूम जाते है । उन्हीं में से एक है रामायण सीरियल में राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल। जिन्होंने राम का किरदार निभाकर हर किसी को अपना दीवाना बना लिया था, जिन्हे लोग आज भी काफी पसंद करते है। इस सीरियल को बने काफी साल हो चुके है लेकिन लोग आज भी इन्हे काफी पसंद करते है। लोगो के दिलो में वो श्री राम की छवि के रूप में बने हुए है। तभी तो लोग उन्हें देख खुशी से झूम जाते है।

क्या हिंदू क्या मुसलमान वो सब के लिए भगवान राम के जैसे नजर आते  है। भारत जैसी देश में हर धर्म के लोग रहते है। जो सभी रिलिजन का सम्मान करते हैं । और ऐसा ही इन दिनो देखने को मिला है। जहा रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल को देख लोगो की भीड़ इक्कठा हो गई। जिसकी विडियो इन दिनो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है। हर कई इस विडियो को देख खूब प्यार लुटाते नजर आ रहा है। 

अरुण गोविल की वीडियो आई सामने

अभिनेता अरुण गोविल की छवि लोगों के दिलों में 36 साल बाद भी श्रीराम की बनी हुई है। लोग उन्हें देख खुशी से झूम जाते है। जहा हालही में वो एअरपोर्ट पर स्पॉट हुए। वहा कुछ ऐसा हुआ कि एक मुसलमान व्यक्ति अभिनेता अरुण गोविल को देखकर काफी खुश हो गया। और अपने परिवार के संग उनके साथ ढेरो तस्वीरे क्लिक करवाने लगा । इस दौरान वो व्यक्ति काफी खुश नजर आ रहा था। उसे देख ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उसने सच में श्रीराम जी को देख लिया हो । जिसकी तस्वीरें और विडियोज सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है। इस वायरल हो रहे विडियोज और तस्वीर को देख लोग जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे है। 

बात करे अभिनेता अरूण गोविल कि तो ये एक फेमस कलाकार है। जिन्होंने कई टेलीविजन शोज के अलावा फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन इन्हे असल पहचान रामानुजन सागर के द्वारा डायरेक्ट की गई सीरियल "रामायण" से मिली है। जिसमे उन्होंने राम का किरदार निभाकर हर किसी को अपना दीवाना बना लिया । जिन्हे लोग आज भी देख खुशी से झूम जाते है। वही इन्होंने फिल्म पहेली, सावन को आने दो, हिम्मतवाला, दिलवाला जैसी फिल्मों में काम किया है।