Breaking News
weather forecast updates
weather forecast updates

Weather Update : मौसम विभाग का अलर्ट इन राज्यों में भारी बारिश के साथ पड़ेंगे ओले

ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े
WhatsApp Group Join Now

Weather Forecast Updates : दोस्तों मई का महिना चल रहा है और ऐसा लग रहा है की ये बारिश का महिना हो , क्योकि आज कल पता नहीं लगता की कब बारिश हो जाये .पुरे भारत में मौसम में अजीब सा बदलाव हो रहा है जहा आजकल गर्मी का मौसम होना चाइये था वहा आज काल बारिश हो रही है .उत्तराखंड में इन दिनों चार धाम यात्रा चल रही है लेकिन बारिश होने के कारण वहा ये यात्रा रुक गयी है , कश्मीर से लेकर कन्या कुमारी तक बारिश हो रही है .

मौसम विभाग का ये है अनुमान

मौसम विभाग ने बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है और ये बताया है की आने वाले एक या दो दिनों में बारिश तो होगी ही साथ ही साथ ओले भी पड़ने की सम्भावना है .उन्होंने ये अलर्ट पंजाब और हरियाणा को लेकर दिया है और कहा की उत्तर प्रदेश और दिल्ली में भी पड़ने की सम्भावना है .

दिल्ली में इन दिनों तापमान 40 डिग्री के करीब हो जाता है लेकिन बारिश के कारण तापमान गिर कर 13 डिग्री के करीब हो गया है ,मौसम विभाग के अनुसार दो और 3 मई को बारिश होने की पूरी सम्भावना है .कल यानी 1 मई को उत्तर प्रदेश के कई जिलो में भारी बारिश हुई जिसके कारण ठण्ड का एहसास हुआ .

इन राज्यों में गिर सकते है ओले

मौसम विभाग के अनुसार कुछ राज्यों में ओले गिरने की सम्भावना है और वो राज्य है , पंजाब , हरियाणा , उत्तर प्रदेश , चंडीगढ़ साथ ही साथ मध्य प्रदेश में तेज हवा चलने के साथ ओले भी गिर सकते है .साथ ही साथ इन राज्यों में तेज आंधी आने की भी अलर्ट जारी किया हुआ है उधर उत्तराखंड में बारिश भी हो रही है और कही कही बर्फ भी गिर रही है .

About The Bhartiya TV Team

The Bhartiya Tv Team Provide you Latest and Breaking News all around the world.
भारत के ऐसे पहलवान जिन्होंने देश का नाम पुरे विश्व में रोशन किया आखिर क्या कारण है दिल्ली में wrestler protest का अपनी गलत हरकतों के कारण इन कलाकारों का करियर हुआ ख़तम Liver को स्वस्थ रखने के कुछ घरेलु उपाय AI ने बनायीं सचिन और विराट कोहली की बचपन की तस्वीरे