तारक मेहता के टप्पू की नयी गर्ल फ्रेंड देखली तो ,मुह से आह निकल जाएँगी

  
tappu new girlfriend

मशहूर टेलीविजन शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" बीते कई सालो से लोगो का मनोरंजन करता आ रहा है। यह शो हर घर में देखा जाने वाला शो में से एक है।  वही ये शो टीआरपी में भी सबसे आगे है । इस शो के सभी कलाकार अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलो में अपनी एक खास जगह बनाएं हुए है। दर्शको को सभी का किरदार काफी पसंद आते है। खासकर  टप्पू का किरदार इस शो के सब से पसंदिता किरदार में से एक है। वर्तमान समय में टप्पू का रोल राज अनादकत अदा कर रहे है। पर आज हम आपको इस लेख के माध्यम से पुराने टप्पू के बारे में बताने वाले है। जिन्होंने टप्पू का किरदार निभाकर हर किसी को अपना दीवाना बनाया है। जिन्हे लोग आज भी बेहद याद करते है। 

भव्य गांधी का नाम जुड़ा इस अभिनेत्री के साथ


टीवी सीरियल "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" जेठालाल और दया भाभी के बेटे का किरदार अदा कर चुके भव्य गाँधी को इस शो के द्वारा काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी।  भव्य गांधी टप्पू के नाम से फैंस के दिलो में अपनी खास जगह बना चुके है।  लेकिन अब वो पुराने टप्पू यानि भव्य गांधी बड़े हो चुके है। जहा इन दिनों वो एक अदाकारा को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। भव्य गांधी काफी टाइम पहले ही इस शो को अलविदा कह गए थे। लेकिन इन दिनों वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है। वही अब ये गुजराती फिल्मो में भी आने वाले है।

tappu

भव्य गांधी वर्तमान समय में अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खिया बटोर रहे है। दरअसल, भव्य गांधी का नाम टेलीविजन अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी के साथ जुड़ चुका है। दिगांगना सूर्यवंशी टेलीविजन सीरियल "वीरा" में काम कर चुकी है। इस शो में वो वीरा का किरदार अदा की थी। इसके अलावा अभिनेत्री दिगांगना बिग बॉस सीजन 9 में भी दिख चुकी है। भव्य गांधी और दिगांगना की मुलाकात एक अवार्ड नाईट में हुई थी। जिसके बाद दोनों की फ्रेंडशिप हुई और बाद में दोनो के रिश्ते को लेकर कयास लगाया गया।

 वही अक्सर दोनों कई बार एक संग स्पॉट भी हो चुके है।  जिसे देख लोगो ने यह कयास लगाना शुरू कर दिया कि दोनों एक - दुसरे के साथ रिलेशनशिप में है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, दिगांगना सूर्यवंशी से पूर्व इनका नाम निधि भानुशाली के साथ भी जुड़ चुका है। निधि और भव्य गांधी दोनो एक संग तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में काम कर चुके है। इस शो में निधि सोनू का किरदार अदा करती थी। जिनकी एक्टिंग की लोग जमकर तारीफ करते थे। लेकिन एक बार एक इंटरव्यू के दौरान भव्य गांधी ने खुलासा किया था कि, वो और निधि एक अच्छे दोस्त है। जहा इन दिनो वो अभिनेत्री दिगांगना सूर्यवंशी को लेकर चर्चा का विषय बने हुए है।

diagagna joshi