तारक मेहता सीरियल की कोमल भाभी की कॉलेज की तस्वीर आई सामने , फोटो देख कर लोगो ने कहा ऐसा हो नहीं सकता

  
tarak mehta komal bhabhi

नयी दिल्ली :  टेलिविजन शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" बीते कई सालो से लोगो का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो को दर्शको के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। वही इस शो के कलाकार भी दर्शको का मनोरंजन करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक पसंद करते है।  इस सीरियल में काम करने वाले किरदारों ने भी अपने शानदार एक्टिंग के दम पर लोगो के दिलो में खास जगह बनाई है। हालांकि, इस शो से अबतक कई कलाकार जा चुके है। लेकिन इसकी लोकप्रियता आज भी कायम है।

वही आज हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से इस शो में कोमल भाभी का रोल अदा करने वालीं एक्ट्रेस अंबिका रंजनकर के बारे में बताने जा रहे हैं। आज भले ही अंबिका रंजनकर का वेट काफी बढ़ गया है।  लेकिन एक समय में वे काफी स्लिम और ट्रिम थीं। जहां उनके कॉलेज के दिनों की एक फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है। जिसे देखने के बाद फैंस अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे है। यह तस्वीर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वीर हो रही है। 

 अंबिका रंजनकर की तस्वीर आई सामने

टेलिविजन सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो हर घर में देखा जाने वाला शो ने से एक है। इस शो को दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जाता है। वही इन दिनो इस शो में काम करने वाली अभिनेत्री अंबिका रंजनकर की तस्वीर इंटरनेट तहलका मचा रही है। अम्बिका इस शो में डॉक्टर हाथी की पत्नी का किरदार निभाती हैं। अंबिका सोशल मीडिया पर अपने कॉलेज टाइम की एक तस्वीर साझा की है। और इसी कड़ी में अपने कॉलेज के दिनों को याद करते हुए कुछ समय पहले अंबिका ने अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर भी साझा की थी। वायरल हो रही इस तस्वीर में देखा जा सकता वो बेहद स्लिम, ट्रिम और स्टाइलिश नजर आ रही है। इस तस्वीर में अभिनेत्री अंबिका रंजनकर सलवार सूट कैरी की है और सिर पर दुपट्टा रखी हुई दिख रही है। जिसमे वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। 

अदाकारा अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है कि,  "फ्लैशबैक, स्मरण, स्मृति, यादें । जब मैं कॉलेज में थी, मेरा मीठीबाई कॉलेज और उसे जुड़ी ढेर सारी यादें हैं। जहा मस्ती होती थी दोस्तो संग , इंटरकॉलेजिएट प्रतियोगिताएं, ऑडिशन, रिहर्सल, नोटिस बोर्ड पर लिखा हुआ विनर का नाम। और कॉलेज के पास फेमस हरीभाई की कटिंग चाय, वडापाव। मुझे इस बात से बहुत प्रसन्न हूं कि वर्तमान समय में भी हम सब एक - दूसरे से कनेक्टेड है। और अपनी लाइफ काफी अच्छे से गुजर रहे है।" उनकी इस पोस्ट को देखने बाद फैंस सहित सभी जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे है।