कनाडा कार एक्सीडेंट में घायल हुई अभिनेत्री रम्भा ,अभिनेत्री ने बेटी के लिए प्राथना करने को कहा

  
rambha car accident

हाल ही में कनाडा में अपने बच्चों को स्कूल से उठाकर घर लौट रही अभिनेत्री रंभा का कार एक्सीडेंट हो गया था। हालांकि हादसे में सभी लोग मामूली रूप से घायल होने से बच गए, लेकिन उनकी सबसे छोटी बेटी साशा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभिनेत्री रंबा ने इंस्टाग्राम पर दुर्घटना के बारे में साझा किया और अपने प्रशंसकों से अपनी बेटी के लिए प्रार्थना करने को कहा।

अभिनेत्री रंबा ने सोशल मीडिया पर अपनी कार पोस्ट की है जो एक चौराहे पर एक अन्य कार की चपेट में आने से क्षतिग्रस्त हो गई। रंबा ने अस्पताल के बिस्तर पर अपनी बेटी की एक तस्वीर भी साझा की। तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “स्कूल से वापस जाते समय हमारी कार ने एक और कार को टक्कर मार दी! मैंने और हमारी नानी ने बच्चों के साथ कार में यात्रा की, “हम सभी मामूली चोटों से सुरक्षित हैं। मेरी छोटी साशा अभी भी अस्पताल में है, बुरे दिन बुरे हैं, कृपया हमारे लिए प्रार्थना करें, आपकी प्रार्थना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है", रंबा ने पोस्ट किया।

rambha

जब रंबा ने हादसे की जानकारी दी तो अभिनेत्री श्रीदेवी विजयकुमार ने शोक जताया। "ओह माय गॉड... खुशी है कि आप सुरक्षित हैं.. ध्यान रखना रंबा.. प्रार्थना और प्यार भेजना।" एक्ट्रेस श्रीदेवी विजयकुमार ने पोस्ट किया है. "हे भगवान। कृपया ध्यान रखें। प्यार और प्रार्थना, ”अभिनेता विकास कलंत्री ने पोस्ट किया।

रंबा 90 के दशक में व्यस्त भारतीय सिनेमा के लोकप्रिय चेहरों में से एक थीं। रंबा, जिनका असली नाम विजयलक्ष्मी है, ने रजनीकांत, अजित, विजय, सलमान खान, चिरंजीवी और ममूटी सहित भारत के प्रमुख सितारों के साथ अभिनय किया है ।

rambh

उन्होंने 2010 में अभिनय छोड़ दिया और कनाडा के व्यवसायी इंद्रन पद्मनाथन से शादी करने के बाद टोरंटो चली गईं। उनके तीन बच्चे हैं, जिनमें दो बेटियां और एक बेटा है।