गुस्से में तमतमाए पी एम् मोदी , बोले किसी को नहीं छोडूंगा

  
pm modi angry

देश के पीएम नरेंद्र मोदी इन दिनों दक्षिण भारत के दौरे पर हैं। बीते दिन प्रधानमंत्री तेलंगाना में रहे और मुख्य मंत्री के चंद्रशेखर राव  का नाम लिए बिना निशाना साधा। पीएम ने कहा , ' देश में जब विकास होता है तो कुछ अफवाह  भी कार्य करता है। जहा तेलंगाना में भी अफवाह तंत्र चल रहा है।  तेलंगाना में सरकार चलाने वाले जनता को पीछे कर रहे है '। उन्होंने वहा के रह रहे लोगो के विकास को लेकर कई बाते की। 

पीएम नरेन्द्र मोदी इन दिनो तेलंगाना दौरे पर है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ' तेलंगाना के लोगो ने जिस पार्टी पर सबसे अधिक विश्वास दिखाया है । उसी पार्टी ने उनको धोखा दिया है। यहां के जनता तेज़ी से डेवलप करना चाहते है। वे ऐसी बीजेपी गवर्नमेंट चाहते हैं जो हर किसी की फैमिली के लिए कार्य करें न कि सिर्फ एक परिवार के लिए '। 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पेद्दापल्ली जिले में रामागुंडम फर्टिलाइजर्स एंड केमिकल्स लिमिटेड का यूरिया प्लांट तथा सड़क व सत्तुपल्ली के मध्य न्यू रेलवे लाइन राष्ट्र को समर्पित किया। उस वक्त पीएम नरेंद्र मोदी दावा किया कि, ' वर्तमान समय में दस हजार करोड़ रुपये से अधिक की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण तेलंगाना के लिए हुआ है।  ये परियोजनाएं यहां खेती तथा उद्योग दोनों के लिए कार्य करेगी। जो कि लोगों के लिए रोजगार देगी। जहा सभी को रोजगार मिलेगा '।  इसके आगे उन्होंने कहा कि, कई विशेषज्ञ का कहना है कि 1990 के बाद तीस वर्ष में जितना डेवलपमेंट हुआ है। उतना डेवलपमेंट अब केवल कुछ ही वर्षों में होने वाला है। 

आज सभी लोगो को भारत पर काफी भरोसा है। यही कारण है कि भारत में इन आठ सालो में काफी कुछ चेंज हुआ है। इसके आगे पीएम ने कहा कि, विकास हमारे लिए पूरे दिन चलने वाला मिशन है।  हम एक परियोजना का लोकापर्ण करते है। और अन्य नई परियोजनाओं पर भी कार्य स्टार्ट कर देते है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने यह दावा किया कि साल 2014 के बाद हमारी बीजेपी गवर्नमेंट ने प्रथम कार्य  ये किया कि यूरिया की सौ परसेंट नीम कोटिंग कर दी। जिससे कि यूरिया की कालाबाजारी बंद हों जाए।  इसके अलावा उन्होंने कहा कि बहुत जल्द हमारा देश विश्व की थर्ड सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था होगी।