मलायका अरोड़ा ने बताया अरबाज खान का काला सच , की कैसे बचपन में ..

  
malayka arora pregnent

हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियो में बनी रहती है। अभिनेत्री अपनी फिल्मी करियर के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है। जहा वो आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोज और विडियोज साझा करती रहती है। जिसे लेकर वो लाइमलाईट में छाई रहती है। इसी बीच अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का एक स्टेटमेंट इंटरनेट पर काफी तेजी से फ़ैला हुआ है। जिसमें वो अपनी जिंदगी से जुड़ी हुई बातों का खुलासा कर रही है और साथ ही अपने बच्चे से जुड़ी बातो का भी जिक्र कर रही है। जिसे जानने के बाद लोग उन्हें लेकर काफी चर्चा करते नजर आ रहे है। 

 

मलाइका ने अपनी जिंदगी से जुड़ी इस राज से उठाया पर्दा

 

जैसा की आप सब जानते है अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की शादी बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान से हुई थी। इनकी शादी साल 1998 में हुई थी लेकिन शादी के कुछ सालो बाद दोनो एक - दूसरे से अलग हो गए। जहा अभिनेता अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा दोनो को पैरेंट्स बनने का सौभाग्य साल 2002 में प्राप्त हुआ ।  जिसका नाम कपल ने अरहान खान रखा। जिसके बाद से काफी समय तक दोनों की शादीशुदा जिंदगी काफी अच्छी रही। लेकिन शादी के कई सालो बाद वर्ष 2017 में दोनों आपसी सहमति से अलग हो गए और तलाक ले लिया।

दोनों एक - दूसरे से अलग होने के बाद अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ गए। अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का नाम अभिनेता अर्जुन कपूर के संग जुड़ गया। जहा दोनो एक साथ वर्तमान समय में रिलेशनशिप में है। वहीं मलाइका के एक्स हसबेंड अरबाज खान अभिनेत्री जॉर्जिया एंड्रियाणी के साथ रिलेशनशिप में है। जिसे लेकर वो अक्सर चर्चा में बने रहते है। जिनकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है। 

जहा इन सबके बीच अभिनेत्री ने अपने बेटे से जुड़ी एक बात का खुलासा किया है। जिसे लेकर वो चर्चा में बनी हुई है। अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने बताया कि वो शादी के कुछ साल बाद ही गर्भवती हो गई थी। अब ऐसे में काफी कम उम्र में ही उनके उपर बच्चे को संभालने की जिम्मेदारी आ गई थी। लेकिन उनके करियर पर इस बात का कोई असर नहीं पड़ा। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि,अब काफी कुछ चेंज हो चुका है। समय काफी तेज़ी से आगे  बढ़ गया है। उन्होंने आगे कहा कि, वो अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी वर्क किया करती थी। इन सब बातो का अपने करियर पर कोई असर नहीं पड़ने देती थी।

मलाइका अपने बेटे को लेकर कही कि, जब हम दोनो एक जर्नी पर जाते है। वो डर, उत्सुकता और नई अनुभवों से भरी हुई होती है। मुझे अपने बेटे अरहान प्राउड है। इसके अलावा ऐक्ट्रेस ने यह भी कहा कि, "मुझे गर्व है  अरहान आप पर ये आपके उड़ने का वक्त है। उड़ो और अपने सभी ड्रीम को पूर्ण करो"।