Phone Bhoot Review : केटरीना कैफ में नहीं रही पहली वाली बात ,फ़ोन भूत फिल्म जैसी हो गयी अब केटरीना

  
ketrina kaif phone bhoot review

कैटरीना कैफ़ , सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की मूवी "फ़ोन भूत" सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस मूवी की ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही इसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिली । वही, इसकी ट्रेलर के तुरंत बाद जो गाना दिखाया गया था। वो काफी डिफरेंट था उसे देखने के बाद ही इस फिल्म का भविष्य भी तय हो गया था। इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही कई लोगो का इस फिल्म को देखने का मन नहीं किया । इसके गाने व ट्रेलर को देखने के बाद लोगो ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा की। 

फ़ोन भूत फिल्म हुई रिलीज़ 

कैटरीना कैफ़ की फिल्म फोन भूत एक ऐसी मूवी रही है । जिसका ट्रेलर और पहला सॉन्ग देखने के बाद ही कई लोगो ने फिल्म ना देखने की मन बना ली थी ।  जिसमे पंजाबी सॉन्ग पर भूत नाचते हुए। यह फिल्म फूल हॉरर कॉमेडी मूवी है। यह मूवी  दो दोस्तो की कहानी पर आधारित है। जिसमे सिद्धान्त चतुर्वेदी मेजर और ईशान खट्टर गुल्लू की स्टोरी है। इन दोनो को बचपन से ही भूत का बहुत क्रेज था। इतना ही नहीं उनके घर के अंदर का डिज़ाइन भी भूतिया थीम पर आधारित है। ये दोनो भूत वाली थीम पर काफी मस्ती मजाक वाली पार्टी भी करते दिखते है।

Also Readकेटरीना कैफ की हमशकल को देख लिया तो कहोंगे कुम्भ के मेले में बिछड़ी हुई बहिन ,देखे तस्वीरे

phone bhoot

हालांकि, इनकी इस भूतिया पार्टी में मेहमान कम ही आते है लेकिन एक दिन उनकी मुलाकात असली भूत से हो जाती है। जिनका नाम रागिनी (केटरीना कैफ) होता है। जहा रागिनी की आइडिया पर तीनो  मिलकर "फ़ोन भूत" नाम की एक हेल्पलाइन स्टार्ट करते है। इस मूवी में ये सीन भी देखने मिलता है कि, दोनो अभिनेता मेजर और गुल्लू रागिनी की सहायता से लोगो को भूत से निजात दिलाए नजर आते  है। 

इस फिल्म में दिलचस्प सीन तब आता है।  जब दोनो दोस्तो को मालूम चलता की रागिनी उसकी जिंदगी तबाह करने वाले आत्माराम से बदला लेना चाहती है। इस कारण वो उन दोनो दोस्तो के पास आई थी। इसके बाद से ही फिल्म ने कई रोमांचक मोड़ आते है,जो फिल्म को काफी इंट्रेस्टिंग बना देता है। हालांकि, यह मूवी हॉरर कॉमेडी की तरह ही है। जहा इस प्रकार की फिल्म आज जी युवाओं को काफी पसंद आती है। इस फिल्म के निर्देशक गुरमीत सिंह है। जिन्होंने अपनी इस मूवी के द्वारा दर्शको का दिल जीतने की काफी कोशिश की है।

Also Readसलमान खान केटरीना को छोड़ने के बाद साउथ फिल्म की इस एक्ट्रेस के साथ लड़ा रहे इश्क

bhoot

हालांकि, इन्होंने अपनी इस मूवी में हॉरर और कॉमेडी का मिक्सचर काफी अच्छे से परोसा है। जिसे देखने के लिए ज्यादे की संख्या में पहले दिन युवाओं की भीड़ सिनेमाघरों में देखने को मिली है। अब तो आने वाले दिनों में ही मालूम चलेगा की इस फिल्म ने कितना युवाओं का दिल जीता है।