लडकिया नहीं है किसी से कम , राजस्थान की ये लड़की लड़का बन कर धडकाती है दिल देखे विडियो

  
jhunjhunu girl ratan chauhan

सोशल मीडिया पर इन दिनो आए दिन कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है। जिसे जानने के बाद हर कोई दंग रह जाता है। ऐसा ही इन दिनो राजस्थान से एक खबर सामने आ रही है। जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान नजर आ रहा है। खबर है कि करणी माता की भक्त और राजस्थान के लाखों दिलों में राज करने वाली रतन चौहान एक लड़की हैं।  लेकिन कुछ अहम परिस्थितियों के कारण वो लड़कों जैसी जिंदगी जी रही हैं। उनका लूक देखकर आप भी चौंक जाएंगे कि वह लड़की हैं कि लड़का। उन्होंने अपना लुक ऐसा ही कुछ बना रखा है, जिस कारण उन्हे पहचान पाना काफी कठिन है। जिसे लेकर वो इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। 

लड़की हो लड़के जैसा बना रखा है हुलिया

जानकारी के मुताबिक, झुंझुनूं के मांडवा की खूबसूरत रतन चौहान ने जिंदगी की जिन परेशानियों भरी परिस्थितियों में जिया है। उन्हें झेलने वाला कोई भी व्यक्ति पूरी तरह से टूट कर बिखर सकता है।  रतन चौहान ने अपनी मां की खातिर कहीं पर भी हार नहीं मानी और वह बेटी होकर भी बेटे का फर्ज अदा कर रही हैं। जो अपने परिवार के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है।

 

पिता चाहते थे बैंक की नौकरी करे लेकिन रतन का सपना कुछ और था

3 मार्च साल 1998 को राजस्थान के मांडवा में एक राजपूत फैमिली में इनका जन्म हुआ था। रतन ने अपनी पढ़ाई जयपुर से पूरी की है। उन्होंने अलंकार पीजी गर्ल्स कॉलेज जयपुर से डिग्री लिया है। रतन चौहान बहुत छोटी थी तभी से उनके पिता उन्हें बैंक की जॉब करवाने की ड्रीम दिखाते थे।  लेकिन रतन को इस क्षेत्र में कोई दिलचस्पी नहीं थी। उन्हें सिंगिंग और डांसिंग का शौक था। जो अपने पिता से छुपकर वह स्कूल के तमाम संस्कृति कार्यक्रम में भाग लेती थी। 

अपना मूड बदलने के लिए रतन चौहान एक छोटा सा वीडियो बनाया करती थी। लेकिन उस दौरान वो उतनी मशहूर नही हुई। लेकिन आज के समय में रतन चौहान सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर बन चुकी हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1.7 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर हैं, वहीं, यूट्यूब पर भी हजारों सस्क्राइबर है। जो इनकी विडियो को देखना काफी पसंद करते है। उनकी विडियो देख हर कोई उन पर प्यार लुटाता है। रतन आज भले ही लड़का बनी रहती है। लेकिन उनके इस लाजवाब लुक को देख हर किसी का दिल उन पर आ जाता है। रतन करणी फ़ैशन नाम से एक कपड़े की दुकान चलाती है।