मुकेश अम्बानी के घर में गूंजी बच्चे की किलकारी , दिया जुड़वाँ बच्चो को जनम

  
isha ambani childerns

Isha Ambani Childerns : देश में अमीर व्यक्ति का नाम आते सबसे पहले लोगो के जुबां पर मुकेश अंबानी का नाम आता है। मुकेश अंबानी रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन है। जिन्होंने अपने दम पर पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। मुकेश अंबानी की पूरी फैमिली अपनी रायल्टी को लेकर चर्चा में बनी रहती है। जहा उनकी पत्नी नीता अंबानी अपनी महंगी शौक के लिए जानी जाती है। वहीं उनकी बेटी ईशा अंबानी भी अपने फैशनेबल अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती है। जहा बीते दिन शनिवार को ईशा अंबानी ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। जिसमे एक बेटा और एक बेटी है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम आदिया और बेटे का नाम कृष्णा रखा है। अंबानी परिवार में इन दिनों खुशियों भरा माहौल छाया हुआ है। इस खबर की जानकारी अंबानी फैमिली ने सोशल मीडिया के माध्यम से सभी के साथ साझा की। यह खबर समाने आने के बाद सभी ईशा को बधाई देते नजर आ रहे है। 

 

ईशा अंबानी ने दिया जुड़वाँ बच्चो  को जन्म

 

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी अक्सर अपने फैशनेबल अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। ईशा अंबानी ने बीते दिन जुड़वा बच्चे को जन्म दिया है। जिसे लेकर वो सुर्खियो में छाई हुई है। नीता अंबानी की बेटी की शादी 4 साल पहले मशहूर उद्योगपति आनंद पीरामल से हुई थी। ईशा अंबानी रिलायंस रिटेल का कारोबार संभालती हैं। बच्चें के आने के बाद पूरे पीरामल और अंबानी परिवार में खुशियों का माहौल छाया हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,  मुकेश अंबानी के फैमिली में अब तीन छोटे बच्चे हैं। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी का भी एक बेटा है। जिसका नाम पृथ्वी है ,जिसकी तस्वीर आए दिन सोशल मीडिया पर सामने आती रहती है। 

null



बात करे ईशा अंबानी के हसबेंड आनंद पीरामल की तो वो एक जाने - माने मशहूर उद्योगपति है। वो पीरामल एंटरप्राइजेज के मालिक अजय पीरामल और स्वाति पीरामल के बेटे हैं। आनंद पिरामल ने पेन्सिलवेनिया यूनिवर्सिटी से अर्थशास्त्र की डिग्री प्राप्त की है। इसके अलावा उन्होंने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की भी डिग्री ली है।

और वर्तमान समय में वो पीरामल समूह के कार्यकारी निदेशक हैं। आनंद पीरामल "इंडियन मर्चेंट चैंबर" के यूथ विंग के सबसे युवा अध्यक्ष भी रह चुके हैं। आनंद पिरामल ने कुछ वर्ष पूर्व दो स्टार्टअप ओपन किए थे। जिसमे एक ई-हेल्थ और दूसरा पीरामल रियल्टी है। जहा पीरामल ई-हेल्थ पूरे 24 घंटे में 40 हजार से ज्यादा मरीजों का इलाज करता है।