Breaking News
imraan tahir wife

इमरान ताहिर की पत्नी ज्यादा खूबसूरत है एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से

साउथ अफ्रीका के फेमस इमरान ताहिर एक शानदार बॉलर है। इन्होंने अपनी शानदार बॉलिंग से अच्छे – अच्छे बल्लेबाजों का छक्का छुड़ाया है। ईमरान ताहिर अपनी शानदार बॉलिंग के लिए फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं । हालाँकि, ईमरान ताहिर के बारे ये बात कम ही व्यक्ति जानता होगा कि, उनका बर्थप्लेस पाकिस्तान हैं । पाकिस्तान में उनकी पढ़ाई हुई लेकिन क्रिकेटर साउथ अफ्रीका में रहना पसंद किया और वही शिफ्ट हो गए। तो आईए जानते है ऐसा क्या था कि? क्रिकेटर अपना देश छोड़ कर उन्हे दूसरे देश में शिफ्ट होना पड़ा। उसके साथ ही आज हम आपको ईमरान ताहिर की खूबसूरत पत्नी से वाकिफ करवाएंगे।

*ईमरान ताहिर की पत्नी है,बेहद खूबसूरत*

पूर्व अफ़्रीकी खिलाड़ी ईमरान ताहिर अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए काफी फेमस है। लेकिन वो इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी को लेकर चर्चा में बने हुए है। वर्ष 1988 में इमरान ताहिर पाकिस्तान की अंडर 19 टीम की तरफ से मैच खेलने के लिए साउथ अफ्रीका गए थे।तो आईए जानते है ऐसा क्या था कि, क्रिकेटर अपना देश छोड़ कर उन्हे दूसरे देश में शिफ्ट होना पड़ा। उसके साथ ही आज हम आपको ईमरान ताहिर की खूबसूरत पत्नी से रूबरू करवाएंगे। पूर्व अफ़्रीकी खिलाड़ी ईमरान ताहिर अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए काफी फेमस है।

लेकिन वो इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी को लेकर चर्चा में बने हुए है। वर्ष 1988 में इमरान ताहिर मैच खेलने साउथ अफ्रीका गए हुए थे। जहा पहली बार उनकी मुलाकात सुमैया नाम की लड़की से हुई । सुमैया दिखने में काफी खूबसूरत और स्टाइलिश है। सुमैया उस दौरान पेशे से एक फेमस मॉडल भी थी। फर्स्ट मुलाकात में ही क्रिकेटर का दिल सुमैया पर आ गया। लेकिन मॉडल सुमैया की साइड से इमरान को लेकर कुछ भी नही था। मैच खत्म होने के बाद उन्हे वापस अपने देश साउथ अफ्रीका से जाना था। आने के बाद ईमरान ताहिर सुमैया की कड़ी याद आने लगी थी।

*ईमरान ताहिर ने अपनी प्रेमिका के लिए छोड़ा अपना देश*

हालांकि, याद आना तो जायज था, क्योंकि क्रिकेटर को अब उस अदाकार से प्यार जो हो गया था। अब ऐसे में वो मौका ढूंढने लगे उनसे मिलने का और हमेशा दक्षिण अफ्रीका जाने लगे। वही कुछ मुलाकातों के उपरांत सुमैया भी अपना दिल ईमरान ताहिर को दे बैठी। और दोनो के उपर प्यार का रंग चढ़ गया जिसके बाद सुमैया और इमरान एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहने लगे। इमरान ताहिर और सुमैया दोनों एक – दूसरे को डेट करने के बाद शादी करने का फैसला किया ।

दोनों अलग-अलग देश से थे अब ऐसे में कपल को अपने देश से भी काफी प्यार था। उसके साथ ही ईमरान ताहिर पाकिस्तान की तरफ से खेलते भी थे और अपने क्रिकेट करियर को आगे बढ़ाना चाहते थे। वही दूसरी तरफ उनकी प्रेमिका अपना कंट्री नहीं छोड़ना चाहती थी। जिसके बाद क्रिकेटर ने ही फैसला कर लिया अपना देश पाकिस्तान छोड़ साउथ अफ्रीका में शिफ्ट होने का और वो वही बस गए। क्रिकेटर इमरान ताहिर ने साल 2006 में पाकिस्तान छोड़ कर साऊथ अफ्रीका चले गए। यह आने के बाद दोनो ने साल 2007 में शादी रचा ली थी। कपल का एक बेटा भी है।

पोस्ट को पड़ने के लिए धन्यवाद ,अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर करे ताकि हमारा उत्साह बड सके .

About Pooja Singh

I am blog writer and writing article last 2 years in many website. My aim write good article which are use full for all.