गोविंदा को मिला अपना बिछड़ा हुआ भाई एअरपोर्ट पर ,देखते ही छूने लगा पैर जानिये पूरा मामला

  
govinda duplicate on airport

बॉलिवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) इन दिनो सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए है। जिनकी हालही में एक विडियो सामने आई है। जिसमे गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। जहां गाड़ी से उतरते ही वो अपने हमशक्ल से मिले। उनके हमशक्ल ने उनके चरण स्पर्श भी किए और फिर बुक्के देकर उनके साथ फोटो खिंचवाई। जहा दोनो को ऐसे साथ देख गोविंदा की वाइफ सुनीता ने कहा "ये तो कार्बन कॉपी है"। जिसकी विडियो सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई है। जिसे देखने के बाद फैंस जमकर गोविंदा पर प्यार लुटाते और कॉमेंट करते नजर आ रहे है। 

गोविन्दा की हमशक्ल देख सुनीता के उड़े होश

हिन्दी सिनेमा जगत के मशहूर कलाकार गोविंदा इन दिनो खूब चर्चा में बने हुए है। हालही में उनकी एक वीडियो सामने आई है। जिसमे वो अपने हमसक्ल से मिलते हुए नजर आ रहे है। इस वीडियो में ध्यान से देखा जाए तो गोविंदा और उनके डुप्लीकेट में अधिक अंतर नहीं है। दोनों ने सनग्लासेज भी पहन रखे है। जहां अभिनेता गोविंदा ने काले रंग की शर्ट और ट्राउजर कैरी कर रखी है। साथ में मैचिंग स्कार्फ भी पहन रखा है। जबकि उनके डुप्लीकेट ने मैरून पैंटसूट और व्हाइट शर्ट कैरी की है। उनके हमशक्ल का यही अंदाज सबको अट्रैक्ट कर रहा है। जिसे देख लोग जमकर तारीफ करते नजर आ रहे है। 

इस वीडियो में देखा जा सकता उनका हमशक्ल ये बोलते हुए नजर आ रहा है कि "सर आज से कुछ वर्ष पूर्व भी मैने आपसे मुलाकात की है"। इतना ही नहीं उसने अपनी पुरानी पिक्चर भी गोविंदा को दिखाई। जो की आज से 23 वर्ष पूर्व क्लिक किया गया था। जिसे देख अभिनेता ने सो स्वीट किया और साथ ही स्माइल भी की। वहीं पपराजी ने बोला की "आप दोनो एक जैसे लग रहे है"। इस दौरान अभिनेता अपनी वाइफ के संग एयरपोर्ट की दरवाजे पर जाते हुए  कहा की "मुझे अच्छा लगता है"।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस विडियो से पहले अभिनेता की एक विडियो और सामने आई थी। जिसमे वो इंडियन आइडल सीजन 13 की सेट पर अपनी वाइफ सुनीता को किस करते हुए नजर आए थे। जिसकी विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। जिसे देखने के बाद फैंस जमकर उन पर प्यार लुटाते हुए दिखे थे।