Breaking News
geeta kapoor love affair

डांसर गीता माँ अपने से आधी उम्र के लड़के से करती है प्यार ,उम्र सुन के आप भी कान पकड़ लोगे

Geeta kapoor love affair : हिंदी सिनेमा जगत की फेमस कोरियोग्राफर गीता कपूर जिन्हे प्यार से गीता मां कहकर भी लोग पुकारते है। ये एक मशहूर कोरियोग्राफर है,जिन्होंने अपने हुनर के दमपर इस दुनिया में पहचान बनाई है। वही बच्चों के मध्य ये काफी पॉपुलर है जहा बच्चे इन्हे गीता मां कहकर पुकारते है। गीता कपूर देखने में काफी खूबसूरत है,जो अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज से हर किसी को अपनी ओर खींच लेती है। कोरियोग्राफर गीता कपूर आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। एक दौर था जब वो बैकग्राउंड डांसर हुआ करती थी।और आज वो समय है, जहा वो एक फेमस कोरियोग्राफर बन चुकी हैं।

कभी एक्टर के पीछे डांस किया करती थी गीता कपूर 

पूरी फिल्म इंडस्ट्री सहित सभी लोग उनकी इज्जत करते है। और उनकी बातो को मानते है । पंद्रह साल की उम्र से ही फराह खान की असिस्टेंट डायरेक्टर बनकर अपने करियर की स्टार्टिंग की थी। गीता कपूर जहा आज अपना 49वां वर्षगांठ सेलिब्रेट कर रही है। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से गीता कपूर की लाइफ से संबंधित कुछ बाते बताएंगे। जिसके बारे में कुछ ही लोगो को पता होगा। तो आईए जानते है, गीता मां की जिंदगी से जुड़ी कुछ किस्से कहानियां। हिंदी सिनेमा जगत की फेमस कोरियोग्राफर फराह खान के संग शुरुआती दिनों में गीता कपूर उनके डांस समूह को ज्वॉइन की थी।

Also Readमशहूर डांसर ने छोड़ दी शरम 44 साल की उम्र में कर रही है कम उम्र के लड़के के साथ डेट

geeta

गीता कपूर ने कई गानों पर बैकग्राउंड डांसर का काम किया है। जिसके बाद फराह खान को असिस्ट करने लग गईं थी। गीता कपूर ने फराह खान को फिल्म “कुछ कुछ होता है”, “दिल तो पागल है”, “कभी खुशी कभी गम”, “मैं हूं ना” जैसे कई मूवीज में असिस्ट किया है। इसके बाद गीता खुद एक कोरियोग्राफर बनीं । जहां फिल्म “फिजा”, “अशोका”, “साथिया”, “शीला की जवानी” गाने में कोरियोग्राफ कर पॉपुलर हो गई। और आज के समय में वो एक फेमस कोरियोग्राफर के तौर पर जानी जाती है। कई टेलीविजन शोज में भी जज के तौर पर नजर आती है। बात करे इनकी पर्सनल लाइफ की तो, कोरियोग्राफर गीता कपूर अब तक कुंवारी है। उन्होंने किसी से शादी नहीं रचाई है।

अपनी मेहनत से डांसर से कोरियोग्राफर बन गयी 

आज से कुछ साल पहले वो अपने अफेयर के कारण सुर्खियो में छाई थी। राजीव खिंची के संग की कुछ फोटोज गीता कपूर वायरल हुई थी। जिसे देखने के बाद कयास लगाया गया था की दोनों का अफेयर चल रहा है। कई जगह पर गीता और राजीव एक संग स्पॉट भी हुए है। और काफी टाइम एक संग गुजारते थे। वही जब दोनों के रिश्ते को लेकर बाते कुछ ज्यादा बढ़ गई । तब राजीव खींची ने इंटरनेट के माध्यम से सफाई दी थी।

Also Readसुकेश चंद्रशेखर के जाल में जेक्लिन के इलावा ये अभिनेत्रिया भी फसी

kapoor

राजीव खिंची ने कहा था कि, वो और गीता कपूर एक अच्छे मित्र है। हालांकि,आज भी लोगो का मानना है कि , कोरियोग्राफर गीता के मन में राजीव खिंची के लिए आज भी एक अलग जगह है। कुछ साल पहले गीता कपूर की एक और फ़ोटो सामने आई थी।जिसमे वो मांग भरी हुई नजर आई थी। जिसके बाद फिर से वो मीडिया में छा गई थी। उस समय फिर से उनके और राजीव के रिश्ते ने जोर पकड़ लिया था।जहा सब मनाने लगे की गीता ने राजीव से विवाह कर ली है। परंतु कुछ समय बात मालूम हुआ कि गीता ने यह सिंदूर एक शूटिंग के परपज से लगाई थी।

About Pooja Singh

I am blog writer and writing article last 2 years in many website. My aim write good article which are use full for all.