Breaking News

फराह खान ने शो के दौरान की ऐसी हरकत की करण जोहर को आ गयी शर्म

ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े
WhatsApp Group Join Now

सिनेमा जगत में कई ऐसे सितारे है ।जिनकी दोस्ती की खूब चर्चे होती है। हर जगह इनकी दोस्ती की तारीफ की जाती है। जिनमे से एक है फिल्म निर्माता करण जौहर और फराह खान इस बात से हर कोई वाकिफ है की ये दोनो काफी अच्छे दोस्त है। अक्सर एक साथ नजर भी आते है। वही करण और फराह दोनों एक दूसरे की पोल खोलते हुए खूब हसी मजाक करते है ।

फराह खान ने दुकानदार से माँगा डिस्काउंट 

एक – दूसरे को चिढ़ाते है यहां तक की फराह दूसरो की भी अपनी मस्ती भरे अंदाज में डांटती हुई नजर आती है। हालांकि, इन दोनो की फ्रेंडशिप बॉलीवुड से लेकर आम जनता के बीच में भी मशहूर है। वही हाल ही में करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है। जिसे देखने के बाद फैंस जमकर कॉमेंट करते नजर आ रहे है। जिसमें फराह खान न्यूयॉर्क में स्नैक्स पर छूट मांगती दिख रही हैं।

farah 2

उनकी बात सुनकर वहा मौदूज शॉप का मालिक भी दंग रह गया । इस विडियो को देख यूजर्स खूब हस रहे और कॉमेंट करते दिख रहे है। फिल्म निर्माता करण जौहर ने जो वीडियो शेयर किया है। उसमे देखा जा सकता फराह खान को वेटर खाने को देता है। इस पर वो बोलती है क्या आपके यहां कुछ छूट पर इसके संग कुछ स्नैक्स भी मिलेगा। इस पर वेटर और वहा का मालिक उनकी बात सुन अचंभित हो जाता है। इस विडियो के वायरल होने के बाद फराह खान ने कॉमेंट करते हुए करण जौहर को गुस्से में बोलती है।

उनकी ये बात सुनकर फराह को आ गयी शर्म 

इस प्रकार की वीडियो क्यों शेयर किया? बहरहाल, फैंस इस विडियो को देखने बाद अपनी हसी नहीं रोक पा रहे। तथा जमकर कॉमेंट कर रहे है। यहां तक की बॉलीवुड के स्टार भी इस विडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं देते दिख थे है। जहां मशहूर अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने भी कॉमेंट सेसन ने स्माइल वाली इमोजी सेंड की। वही दूसरी तरफ, एक फैंस ने लिखा – “किसी चीज पर छूट को लेकर सब पूछना चाहते लेकिन सबके बस का नहीं”। बता दें कि, इससे पूर्व भी करण ने फराह के साथ शॉपिंग करते हुए फोटो साझा किया था।

karan 1Read More : सारा तेंदुलकर के बॉयफ्रेंड का नाम सुनकर कइयो का टुटा दिल

जिसमें फराह खान न्यूयॉर्क में रोड पर सनग्लास लेती दिखी थी । फ़िल्म निर्माता करण जौहर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था, ” पकड़ी गई….महंगे ड्रेसेज की खरीदारी बस एक दिखावा है”। इस पर भी कई यूजर्स ने अपनी – अपनी प्रतिक्रियाएं दी थी। हालांकि, ये दोनो काफी अच्छे फ्रेंड है और ऐसे ही एक – दूसरे की टांग खिंचाई करते नज़र आते है।

About Pooja Singh

I am blog writer and writing article last 2 years in many website. My aim write good article which are use full for all.
भारत के ऐसे पहलवान जिन्होंने देश का नाम पुरे विश्व में रोशन किया आखिर क्या कारण है दिल्ली में wrestler protest का अपनी गलत हरकतों के कारण इन कलाकारों का करियर हुआ ख़तम Liver को स्वस्थ रखने के कुछ घरेलु उपाय AI ने बनायीं सचिन और विराट कोहली की बचपन की तस्वीरे