Bigg Boss 16 : अब जाके खुला राज कौन है बिग बॉस का असली मालिक

  
bigg boss 16 salman khan

टेलिविजन रियल्टी शो "बिग बॉस" काफी सुर्खियो में बना रहता है। यह एक कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो है, जो आए दिन किसी ना बात को लेकर चर्चा में बना रहता है। वहीं इस शो में हर दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिल रहा है। इस बार के सीजन में कई नए चेहरे भी देखने को मिले है। यह शो कई शानदार प्रतियोगियों सजा हुआ है। लेकिन इस बार के सीजन में सबसे ज्यादा जो आवाज 'पक्षपात' की सुनाई दे रही है। जी हां! जहा बाहर से लेकर बिग बॉस के घर के कुछ सदस्य भी इसे बायस्ड बोलते हुए नजर आ रहे है। परंतु सत्य तो ये है कि 'बिग बॉस' बायस्ड नहीं हैं। आप देख वही रहे जो आपको दिखा जा रहा है। कहते है ना जो दिखता है वो बिकता है और ऐसा ही इन दिनो बिग बॉस सीजन 16 को लेकर भी दर्शको के मनो में छाया हुआ है कि पक्षपात हो रहा है। लेकिन बता दे कि, बिग बॉस बायस्ड नहीं है। इसके पीछे तो कोई और है आगे हम आपको इस लेख के माध्यम से बताएंगे कि, क्यों हम बोल रहे बिग बॉस बायस्ड नहीं है। हर बार की तरह इस बार भी फेयर है , तो आईए जानते है इसके पीछे की पूरी कहानी को। 

 

बिग बॉस सीजन 16 को लेकर दर्शको ने कही ये बात

 

जैसा की आप सब जानते है इस बार "बिग बॉस" सीजन 16 चल रहा है। जिसके प्रसारित हुए अब तक 53 दिन हो चुके है। इतने दिनों में अब तक चार कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गए है। जिसमे गौतम विज, गोरी नागोरी, सृजिता डे, मान्या सिंह है। जिसके बाद दर्शक 'बिग बॉस' को बायस्ड कहकर शुर अलापने लगे। जहा लोगो का कहना है कि उन्होंने सौंदर्या शर्मा को बचाने के लिए ऐसा किया है। जबकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। हालांकि, लोगो का कहना भी गलत नहीं है उन्हें जो दिखाया जायेगा उसे ही वो सच मानेंगे। लेकिन इसके पीछे तो कहानी कुछ और ही है।

 

आप सबको याद होगा अभिनेत्री सुमबुल जिनके फादर कई बार इस शो में आ चुके है। और अपनी बेटी को ज्ञान दे चुके है कि वो अपना गेम खेले। जिसके लिए भी दर्शको ने बिग बॉस को कहा कि पक्षपात हो रहा है। क्योंकि अन्य प्रतियोगियों के पैरेंट्स इस शो में नही आ रहे है। दर्शको का कहना है कि इन्हे भी मौका मिलना चाहिए। इतना ही नहीं अन्य प्रतियोगियों के पैरेंट्स ने भी बिग बॉस पर उंगली उठाई है। जबकि वो सभी भी इसमें गच्चा खा गए कि, आखिर बायस्ड कौन है? 

साजिद खान के निर्णय पर भी दर्शको ने उठाए सवाल

वही टास्क के दौरान भी यदि साजिद खान की मंडली के तरफ 'बिग बॉस' फैसला सुना दें । तब भी लोगो का मानना है कि पक्षपात हो रहा है। वहीं इस शो के कुछ कंटेस्टेंट भी पक्षपात का शुर अलापते हुए नजर आ रहे है। लेकिन ऐसा नहीं बिलकुल भी नहीं है। क्योंकि कोई और है जो इस गेम का भरपुर आनंद ले रहा है। जिसके बारे में शायद ही आप जानते होंगे। 

अगर आप 'बिग बॉस' देखते होंगे तो आपको मालूम होगा कि वीकेंड के वार में अभिनेता सलमान खान आते हैं । उसमें आपने देखा होगा दबंग खान अक्सर दो नाम जरूर लेते हैं। और कुछ भी बात होती सारा जिम्मा उन दो नामों पर डाल देते हैं। जिसपर बोलते मेरा तो कोई लेना-देना नहीं है, जो भी है वो ही जानें। कुछ याद आया आपको अगर नहीं आया तो हम आपको बताते है। दरअसल, यह सारा जिम्मा सलमान खान एंडोमॉल और कलर्स पर डाल देते है। जी हां! ये दोनों ही रियल मास्टरमाइंड हैं। जहा इनके बारे में ना जानते हुए लोग 'बिग बॉस' और सलमान खान को बायस्ड कहते हुए दिखते है। जबकि इन सबके पीछे तो एंडोमॉल और कलर्स है।