Breaking News
anupama serial anuj

अनुपमा सीरियल में अनुज ने की अपने इस मकसद को पूरा करने के लिए अनुपमा से शादी

कई ऐसी टेलीविजन इंडस्ट्री की अभिनेत्रिया है, जिन्होंने अपनी अदाकारी के दम इस इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। जिनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो इनकी एक्टिंग से लेकर इनकी खूबसूरती की भी ढेरो तारीफे करता है। वही फैंस इनकी शोज को देखना काफी पसंद करते है । जहां इन दिनो टेलीविजन सीरियल “अनुपमा” काफी फेमस हो चुका है। यह शो हर घर में देखा जाने वाला शो में से एक हो गया है । “अनुपमा” शो की फेमस कलाकार रूपाली गांगुली है। जो अपने दमदार अभिनय के दम पर इस टेलीविजन जगत में अपनी एक अलग पहचान बना ली है।

पोस्ट को पड़ने के लिए धन्यवाद ,अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर करे ताकि हमारा उत्साह बड सके .

अनुपमा सीरियल में अनुपमा ने की अनुज से शादी 

वही ये सबकी पसंदिता अभिनेत्री बनकर उभरी है। हर कोई इनकी अदाकारी की जमकर तारीफ करता है। अभिनेत्री रूपाली गांगुली का सीरियल “अनुपमा” इन दिनो चर्चा में बना हुआ है। इस शो में आए दिन कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलते रहते है। जहा आने वाले समय में इस एपिसोड में अनुज और अनुपमा की मोड़ काफी मुश्किल भरे होने वाले है। कुछ समय बाद अनुपमा को अनुज से जुड़े कुछ ऐसे राज के बारे मालूम होगा। जिसे जानने के बाद अनुपमा चौक जायेगी।

anu 1

वही मेकर्स भी इस शो से फैंस को जोड़े रहते है। आने वाले एपीसोड में कई बड़े ट्विस्ट देखने को मिलने वाले है। अनुपमा काफी हैरान नजर आने वाली है। अनुपमा को जल्द ही मालूम चल जाएगा कि अनुज इश्क के नाम पर उनको अंधेरे में रखे हुए है। अनुपमा के आने वाले भाग में मिस्टर वनराज के बाद अब अनुज भी इस शो की अदाकारा अनुपमा की जिंदगी से खेलते हुए नजर आएंगे। जिसे जानने के बाद अनुपमा काफी टूट जायेगी।

लेकिन अब जाके खुला राज की क्यों की अनुपमा ने अनुज से शादी 

आगे हम आपको इस शो के आने वाले एपीसोड के बारे ने बताने वाले है। इस में देखने मिलेगा अनुज पहले से ही मैरिड है। जहा अनुपमा के सामने अनुज की सच्चाई का पर्दाफाश होगा। जल्द ही लोगो को मालूम चल जायेगा की अनुज एक विवाहित व्यक्ति है। जहां अनुज ने ये बात अनुपमा से छिपाये रखी थी। इस बाध्य को गुप्त रखने के पीछे अनुज का क्या इरादा है? दरअसल, अनुज ने अपनी बेटी अनु की कस्टडी प्राप्त करने के लिए अनुपमा से मैरिज की थी। परंतु यह देखना दिलचस्प होगा कि कब तक ये बाद वो अनुपमा से गुप्त रखेंगे। जहा इस शो में दिखायेगा अनुज मुंबई जाते है और वो उनका प्लान होता है।

anuj

आने वाले एपीसोड में अनुपमा को मालूम हो जायेगा की ये सब कुछ शादी करना अनुज का अनु की कस्टडी लेने की प्लानिंग होती है। अपनी बेटी के लिए अनुज सारी हद तोड़ देते हैं, जहा मालूम चलेगा अनु ही उनकी रियल डॉटर है। मालूम चलेगा अनुपमा को की अपनी पहली वाइफ से दूर होने के बाद उन्हे अपनी बेटी नहीं मिलती है। जिसके बाद उन्होंने प्लान किया अनुपमा से शादी रचाने का जिससे वो अपनी बेटी अनु को प्राप्त कर सके । इस बाद को जानने के बाद अनुपमा चौक जायेंगी। वही इस शो की कहानी में कई नए ट्विस्ट और टर्न दर्शको को देखने को मिल सकते है।

About Pooja Singh

I am blog writer and writing article last 2 years in many website. My aim write good article which are use full for all.