कश्मीर फाइल के बाद पहली बार आये अनुपम खेर ,कपिल शर्मा शो में भड़क गए लोग

  
anupam kher in the kapil sharma show

टेलिविजन शो "द कपिल शर्मा" सबसे लोकप्रिय शोज में से एक है। इस शो की देखना दर्शक खूब पसंद करते है। वहीं,इस शो के कलाकार भी दर्शको का काफी मनोरंजन करते है। कपिल शर्मा शो में कई सेलेब्स गेस्ट के तौर पर नज़र आते है। जहा वो अपनी आगामी फिल्मों की प्रमोशन के लिए भी आते है। वहीं,इन दिनो अभिनेता अनुपम खेर अपनी आगामी फिल्म "उंचाई" के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में पहुंचे है। इस दौरान उनके अभिनेत्री नीना गुप्ता, सारिका और बोमन ईरानी भी शो में पहुंचे।  इस शो संबंधित कुछ पोस्ट को अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। लेकिन ,उनका यह पोस्ट उन पर ही भारी पड़ गया। जहां उन्हे काफी ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। आगे हम आपको इस आर्टिकल के माध्यम से बताएंगे की क्यों ? उन्हे ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। 

अनुपम खेर को करना पड़ा ट्रोल का सामना

अभिनेता अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जो तस्वीर साझा की है। उन फोटोज में कपिल शर्मा अनुपम खेर को किस करते हुए दिख रहे है। उन्होंने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, " कपिल शर्मा के शो पर अपनी मूवी ‘ऊंचाई’ प्रमोट करके काफी अच्छा लगा। बहुत आभार कपिल शर्मा और पूरी टीम को प्रशंसा के लिए। मैं आज बहुत हंसा काफी अच्छा लगा आपके सेट पर आकर"। वही उनकी इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स काफी भड़क गए । दरअसल, जब "द कश्मीर फाइल्स" की प्रमोशन की बात हुई थी।

Also Readआखिर कार Kapil Sharma ने आरोपों का दिया जवाब

anupam

तब कपिल शर्मा ने शो में आने से मना कर दिया था। इस मूवी में भी अनुपम खेर ने भूमिका निभाई थी। इस कारण यूजर्स उन पर काफी भड़की हुए है। जिसपर गुस्से में कई लोगो ने उन्हें काफी ट्रोल किया है। जहा एक यूजर्स ने कॉमेंट कर लिखा कि, ' क्या अनुपम खेर जी भूल गए इस सनातन रिलिजन विरोधी कपिल जी की हरकत को । जिन्होंने द कश्मीर फाइल्स फिल्म की प्रमोशन के लिए इंकार कर दिया था ।  आप जैसे लोगो को कपिल शर्मा की क्यों आवश्यकता पड़ती है, अपनी फिल्म की प्रमोशन के लिए।' इसके अलावा अन्य यूजर्स ने भी अपनी - अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

Also ReadThe Kapil Sharma शो में अर्चना पूरण सिंह की गद्दी पड़ी खतरे में ,वजह ये है

kapil sharma

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, द कश्मीर फाइल्स फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कपिल शर्मा पर आरोप लगाया था कि। उन्हे इस शो में अपनी फिल्म प्रमोशन करने के लिए मना कर दिया गया था। वहीं,उनके इस बयान के बाद लोग सोशल मीडिया पर द कपिल शर्मा शो को बायकॉट करने की मांग करने लगे थे। हालांकि, बाद में खुद अभिनेता अनुपम खेर ने कहा था कि,उन्हे बुलाया गया था। लेकिन यह मूवी काफी गंभीर विषय पर थी इस कारण वो इस कॉमेडी शो में ना जाने का विचार किया था।