हिन्दुस्तानी भाऊ ने उठाया एक्ट्रेस को सुधारने का बीड़ा , सुन कर भड़क गयी उर्फी जावेद और कह दिया ये

  
hindustani bhau to urfi javed

Hindustani Bhau : बिग बॉस शो से मशहूर हुई उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है। इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद इन दिनो अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर लाइमलाईट में छाई हुई है।  दरअसर , उर्फी जावेद ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया था। जिसमें वो टॉपलेस होकर बैठी हुई नजर आ रही थी। और उन्होंने अपनी बॉडी को ढकने के लिए उन्होंने दो हाथों का यूज किया गया था।  बताया जा रहा था कि वो हाथ उनकी डिजाइनर के थे। उर्फी जावेद के फैशन को लेकर जहां उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल करते हैं। वहीं कई ऐसे कलाकार और फेमस लोग है जो उन्हे उनकी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर टोक चुके है। अब ऐसा ही इन दिनो ऊर्फी के साथ हुआ है। जहा उनकी ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर एक फेमस कलाकार उन्हें काफी कुछ कहते हुए दिख रहे है।जिसे लेकर वो चर्चा में बनी हुई है। 

उर्फी की वीडियो हुई वायरल

उर्फी जावेद आए दिन अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। और ऐसा ही इन दिनो भी देखने को मिल रहा है। जहां हालही में उन्होंने अपनी एक वीडियो साझा की है । जिसे लेकर वो चर्चा में बनी हुई है। वही उनकी इस विडियो को देख  बिगबॉस फेम हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी के कपड़ों को लेकर उन्हें काफी कुछ सुना डाला है। उर्फी जावेद भी कहा पीछे हटने वाली उन्होंने ने भी उन्हें करारा जवाब दिया है। हिंदुस्तानी भाऊ को भी उर्फी ने जेल पहुंचाने की धमकी तक दे डाली है।

hindustani bhau

हिंदुस्तानी भाऊ ने ऊर्फी को कही ये बात

 हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी के लिए एक वीडियो मैसेज किया था। जिसमें उन्होंने बोला था , "जय हिंद, ये मैसेज उर्फी जावेद के लिए । जो अपने आप को बहुत बड़ी फैशन आइकॉन समझ रही है। बेटा ये जो बाहर ड्रेस कैरी कर घूम रही है ना, फैशन के नाम पर यह हिंदुस्तान का रिवाज और संस्कृति नहीं है। तेरे कारण से अन्य लड़कियों तक बहुत गलत संदेश जा रहा है।  तो तुम सुधर जाओ बेटा नहीं मैं सुधार दूंगा। भाई के नाते तुम्हे प्रेम से समझा रहा हूं कि सुधर जाओ"। 

उर्फी जैसे हमेशा की तरह अपने ट्रोल करने वालो को जवाब देती है। इन्हे भी वो अपने इंस्टाग्राम पर पहले हिंदुस्तानी भाऊ का वो वीडियो साझा किया और फिर उन्हें करारा जवाब दिया। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर लिखा,' आप जो गाली देते हो वो तो इंडिया की कल्चर है, आपकी गालियों ने कितने लोगों को सुधारा है। जिसके आगे उन्होंने कहा कि, मुझे केवल सुधारना नहीं बिगड़ना भी आता है। आपने जो मुझे ऐसे खुलेआम धमकी दी है। पता भी है मैं आपको जेल में डलवा  सकती हूं। इसके आगे ऊर्फी ने एक और पोस्ट साझा किया और लिखा मेरा मन मैं कुछ भी पहनूं'।