साउथ सुपर स्टार Mahesh Babu के बारे में आई बुरी खबर

  
mahesh baby father expire

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक दुःख भरी खबर सामने आ रही है। जहा बताया जा रहा है कि सुपरस्टार महेश बाबु के पिता कृष्णा घट्टामनेनी का देहांत हो गया है। कृष्णा घट्टामनेनी एक फेमस तेलुगू कलाकार थे। वे सुपरस्टार कृष्णा के नाम से भी जाने जाते थे।  79 वर्ष की उम्र में अभिनेता कृष्णा घट्टामनेनी ने इस दुनिया को छोड़कर कर चले गए।

सुपरस्टार महेश बाबु के फादर ने अपनी आखिरी सांस हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में मंगलवार की सुबह 4 बजे ली। बता दें कि, उन्हे सोमवार को दिल का दौरा पड़ा था।  जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। और वहा उनका इलाज हुआ लेकिन अगले दिन मंगलवार की सुबह वो इस दुनिया को अलविदा कह गए। तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने अभिनेता कृष्णा घट्टामनेनी के निधन पर शोक जताया है। 

महेश बाबू के पिता छोड़ गए इस दुनिया को

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबु के पिता के देहांत की खबर सुनकर फैंस सहित सभी सेलेब्स भी काफी दुखी हो गए है। सभी ने उनके पिता की देहांत पर दुख जाहिर किया है। और उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्टर के जाने से लोग दुखी हैं। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भी कृष्णा घट्टामनेनी के निधन पर दुख जाहिर किया है। अभिनेता महेश बाबु इस वक्त एक बहुत बड़ी मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। उन पर मानो इस समय पहाड़ टूट पड़ा है। हालांकि फैन्स सहित सभी सेलेब्स इस मुश्किल की घड़ी में उनका पूरा साथ दे रहे हैं। 

mahesh father

इससे दो मंथ पहले ही महेश बाबु की माता का देहांत हुआ था। अब तक महेश बाबु की फैमिली मां के निधन से उबर भी नहीं पाया था कि अब उनके फादर का देहांत हो गया है। पिता के निधन से सुपरस्टार महेश बाबु बुरी तरह टूट गए हैं। अभिनेता  अपने पिता से बेहद प्यार करते थे और अक्सर उनके साथ अपनी तस्वीरें भी साझा किया करते थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि,  कृष्णा घट्टामनेनी एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर होने के साथ ही साथ एक राजनेता भी थे। वे अपने पांच दशक के करियर में करीब 350 फिल्मों में काम किया है। उन्हे सुपरस्टार का टैग भी मिला था और पदम् विभूषण से सम्मानित किए गए थे।  उनकी फिल्मों को देखना लोग काफी पसंद करते है। जहा उनकी निधन की खबर सुन सभी बेहद इमोशनल हो गए है।

babu