अर्चना गौतम ने बिग बॉस के घर से कमाए लाखों रूपये, 5 हफ़्तों के अधूरे सफ़र में की भरपूर कमाई

Archana Gautam Fees: बिग बॉस 16 में अर्चना को मिली कितनी फीस? 5 हफ्तों के अधूरे सफर में कमाए इतने रुपये
  
Archna Gautam income from Big Boss

बिग बॉस सीजन 16 इन दिनो काफी सुर्खियो में बना हुआ है। जहा इस शो के सभी कंटेस्टेंट एक - दूसरे के साथ लड़ते - झगड़ते और साथ देते नजर आ रहे है। इसी बीच बीते दिन अर्चना गौतम और शिव के बीच काफी भयंकर लड़ाई देखने को मिला। जिसमे अर्चना शिव को मारने तक पर उतारू हो गई। जिसे देख घरवाले सहित बिग बॉस भी काफी गुस्से में आ गए। जिसके बाद बिग बॉस उन्हे घर का रास्ता दिखा दिया । जी हां! बिग बॉस हाउस की शान अर्चना गौतम अब शो का हिस्सा नहीं हैं। मस्त मिजाज़ वाली अर्चना गौतम सीजन 16 की रौनक थीं। लेकिन अर्चना को आधी रात शो से बाहर कर दिया गया। फैंस परेशान तो हैं, मगर उन्हें उम्मीद है कि अर्चना गौतम शो में जबरदस्त वापसी करेंगी।

Archna Gautam income from Big Boss

अर्चना गौतम हुई बिग बॉस शो से बाहर

डे वन से बिग बॉस के घर में अर्चना गौतम छाई रही। अभिनेता सलमान खान ने भी उनके गेम की प्रशंसा की। बिग बॉस शो से अर्चना गौतम की लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। अर्चना गौतम का बिग बॉस में ये पांच हफ्तों का सफर काफी शानदार रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं ? उन्हें बिग बॉस के घर में रहने के लिए कितनी फीस मिल रही थी।  नहीं जानते तो हम आपको बताएंगे कि उन्हें कितनी फीस मिलती थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार , अर्चना गौतम को बिग बॉस 16 में एक हफ्ते की फीस 3 लाख रुपए दी जा रही थी। यानी पूरे इन पांच हफ्तों में उन्होंने अपनी झोली में 15 लाख रूपए भर लिए।

Archna Gautam income from Big Boss

अर्चना की दुबारा शो में हो सकती है वापसी

बिग बॉस शो 1 अक्टूबर से प्रसारित हुआ था। जहा वो पूरे 5 सप्ताह घर में रही । लेकिन अब वो इस शो की हिस्सा नहीं है। वहीं खबर ये भी है कि अर्चना गौतम जल्द ही शो में धमाकेदार वापसी करने वाली है। इनकी वापसी से यह भी अनुमान लगाया जा सकता है कि उनकी फीस में बढ़ोतरी होगी। अर्चना गौतम अब काफी लोकप्रिय हो गई है। सोशल मीडिया पर आए दिन उन्हे लेकर चर्चे होते रहते है। अब देखना काफी दिलचस्प होगा कि वो बिग बॉस के घर में वापसी करती है या नहीं।

Archna Gautam income from Big Boss

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीते कुछ दिनों से अर्चना और शिव में काफी झगड़े हो रहे थे। शिव उनको दीदी का नाम लेकर मजाक किया करते थे। इस बात को सुन अर्चना काफी गुस्से में आ गई । और लड़ाई करते उनका गला पकड़ लिया था। जिसके बाद ही घर के कुछ सदस्य अर्चना को शो से बाहर करने की मांग करने लगे। हालांकि यह फैसला बिग बॉस ने शिव ठाकरे पर छोड़ दिया था । जहा शिव ने अर्चना को शो से बाहर करने का फैसला लिया।