बॉलीवुड के 5 एक्टर और एक्ट्रेस जो रोमांटिक सिन करते हुए हो गए थे बेकाबू ,और काट दिए थे होठ

  
5 bollywood actors romantic scene

बॉलिवुड फिल्मे हो या कोई और फिल्मे आज कल सभी फिल्मों में बोल्ड सीन का तड़का काफी लगाया जाता है। इन बॉलीवुड की फिल्मों से लेकर ओटीटी प्लेटफार्म की वेब सीरीज में कई सारे बोल्ड  सीन दिखाए जाते  है। आजकल बोल्ड सीन फिल्मों में दिखाना आम बात हो गया है। वर्तमान समय के सभी फिल्मों में एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन देखने को मिलते है। लेकिन क्या आप जानते है? 80 और 90 के दशकों में बनी कई फिल्मों में भी बोल्ड सीन देखने को मिले है। जिसके बाद काफी तहलका भी मच चुका है। और हम उन एक्टर और एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले हैं,  जिन्होंने फिल्मों में बोल्ड सीन करते दौरान अपना आपा खो बैठे थे।  तो आईए जानते हैं, उन कलाकारो के बारे में जो बेकाबू हो गए थे। 


डिंपल कपाड़िया और विनोद खन्ना

साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म "मार्ग" में अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया और विनोद खन्ना ने साथ काम किया था। जिसमे कुछ बोल्ड सीन करने थे, उस दौरान अभिनेता अपना आपा खो बैठे थे। दरअसल,  फिल्म में अभिनेता विनोद खन्ना को अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया के साथ इंटिमेट सीन शूट करना था। लेकिन इस सीन को करने के दौरान अभिनेता इस कदर बेकाबू हो गए थे कि अभिनेत्री को किस करते रहे। जहा निर्देशक के कट बोलने के बाद वो अभिनेत्री को नहीं छोड़े थे। जहा बताया जाता है कि,अभिनेता ने अभिनेत्री और निर्देशक से इस बात के लिए माफ़ी भी मांगा था।  

vinod

 रणवीर कपूर और  एवेलिन शर्मा

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर कपूर का भी नाम इस सूची में शामिल है। आप सभी को फिल्म "यह जवानी है दीवानी" तो याद ही होगी। इस फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर और एवेलिन शर्मा ने एक संग काम किया था। इस मूवी के दौरान अभिनेता रणबीर कपूर किसिंग सीन के दौरान बहुत अधिक बेकाबू हो गए थे। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलिन फर्नांडीज


 
हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा एक फेमस कलाकार है। उन्होंने अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज के संग फिल्म "ए जेंटलमैन" में काम किया है। इस मूवी में दोनो ने कई बोल्ड सीन दिए थे। ऐसे में इनके बीच एक किसिंग सीन भी था जिसमे दोनो ने अपना आपा खो दिया था। यहां तक इतने अधिक खो गए थे कि डायरेक्टर को कट बोलना पड़ा था।  

माधुरी दीक्षित और विनोद खन्ना

अभिनेत्री माधुरी दिक्षित कई फिल्मों में काम कर चुकी है। और आज के समय ने वो जानी - मानी मशहूर कलाकार के तौर पर जानी जाती है । वहीं उन्होंने एक फिल्म विनोद खन्ना के साथ भी किया था। जिसने दोनों ही एक संग नजर आए थे उनके इस फिल्म का नाम "दयावान" था। जिसमें कई रोमांटिक सीन दिखाए गए थे। इतना ही नहीं दोनों ने कई बोल्ड सीन भी दिए थे। जहा एक सीन में अभिनेता विनोद खन्ना माधुरी दीक्षित को किस करते हुए बेकाबू हो गए थे। इतना ही नहीं सीन को करने के बाद माधुरी दीक्षित के लिप्स पर गहरी निशान भी पड़ गई थी।

vinods

जयप्रदा और दिलीप ताहिल

इस लिस्ट में अभिनेत्री जयप्रदा और दिलीप ताहिल का भी नाम शामिल है।  बता दे कि एक मूवी अभिनेत्री जयप्रदा और दिलीप ताहिल एक संग नजर आए थे। और उनके बीच में एक सीन दिखाया गया था जिसे करते दौरान दिलीप ताहिल बेकाबू हो गए थे। जहा बताया जाता है कि,  इस हरकत पर अभिनेत्री जयप्रदा ने दिलीप ताहिल को थप्पड़ भी जड़ दिया था।