Jio Free Internet : जिओ का 1 महीने के लिए चलाये फ्री अनलिमिटेड इन्टरनेट ,बस करना होगा ये

  
jio free internet

जियो कंपनी आए दिन कोई ना कोई न्यू स्कीम लॉन्च करती रहती है। ये अपने ग्राहकों का खूब ख्याल रखती है। जियो कंपनी अपने सभी ग्राहकों के बारे में सोचती है। जहा वर्क फ्रॉम होम के दौरान ब्रॉडबैंड कनेक्शन का भी कार्य स्टार्ट किया था। इस कनेक्शन में जियो यूजर्स हाई-स्पीड इंटरनेट एक मंथ के लिए मुफ्त में देते थे। इसके बाद रिचार्ज कराने पर जो चार्ज लगता था। वो भी आसानी से यूजर्स के बजट में आ जाता था। यदि आपको जियो फ्री इंटरनेट का आनंद लेना है । तो इस कनेक्शन को तुरंत ही लगवा कर इसका आनंद उठाएं। 

जियो के इस रिचार्ज से मिलेंगे कई लाभ

रिलायंस के ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए जियो फाइबर लगाई जाती है। यह हाई स्पीड इंटरनेट कनेक्शन देता है, जो जियो फ्री इंटरनेट के तहत होगा। इसके लिए आपको सिर्फ मात्र पंद्रह सौ रुपये की सिक्योरिटी जमा करनी होगी। जिसपर आपको वन मंथ फ्री इंटरनेट कनेक्शन भी मिलेगा। यदि आपको इसकी कनेक्शन पसंद नहीं आती है। तब आप इस कॉनेक्शन को हटा भी सकते है। और इतना ही नहीं आपको 1500 रुपये भी आसानी से वापस मिल जायेगे।

 

यदि आपको यह कनेक्शन पसंद आता है, तो आप हर मंथ रिचार्ज कर इसका लुफ्त उठा सकते है। इस जियो फाइबर में आप 22 डिवाइस को जोड़ सकते है। जो आपको अच्छा इंटरनेट स्पीड प्रोवाइड कराता है। यदि आप इसे मंथ में रिचार्ज करना चाहते है। तो इसके लिए आपको 399 प्लान का रिचार्ज करना होगा। लेकिन बाद में उसकी रेट बढ़ जाएगी,इसलिए आपको कौन सा प्लान यूज करना है। यह आपको खुद ही चुनना होगा यह आप पर डिपेंड करता है। 

जियो फाइबर राउटर के संग एक लैंडलाइन नंबर भी उपभोक्ता को मिलता है। इसे आप अपने मोबाइल से भी जोड़ कर उपयोग कर सकते है। जियो फाइबर उपभोक्ता को अनलिमिटेड इंटरनेट कनेक्शन भी देता है। वही, आपको जियो कंपनी एक मंथ के लिए मुफ्त इंटरनेट कनेक्शन भी देती है। अगर आप भी इसे लगाना चाहते है। तो तुरंत इसे लवाये और इस प्लान का आनंद उठाए।