बिना पैसे 1 GBPS की स्पीड पर Unlimited Internet इन सिटी में हो गया चालू , Jio ने शुरू किया Welcome Offer

  
jio welcome offer

Jio Welcome Offer : जियो ने अपनी 5जी सर्विस की शुरुआत कर दी है।  बीते महीने रिलायंस जियो ने चार शहरों में जियो यूजर्स के लिए अपनी ट्रू-5जी सेवाओं का बीटा ट्रायल शुरू करने का एलान किया था। जिनमे  मुंबई, दिल्ली, कोलकाता और वाराणसी शामिल थी। यह लॉन्चिंग  दशहरा के अवसर पर हुआ था। जहा जियो ट्रू 5जी के यूजर्स को 1 जीबीपीएस प्लस स्पीड के साथ अनलिमिटेड 5जी डेटा भी मिलेगा। वही  अब 5जी नेटवर्क की शुरुआत के साथ कई शहरों में एयरटेल और जियो में 5जी नेटवर्क (Jio 5g Network) देने स्टार्ट कर दिए है। जिसे लेकर यूजर्स में काफी उत्साह भी देखने को मिल रहा है। 

5जी नेटवर्क की शुरुआत हो चुकी है

5जी मोबाइल ऑनलाइन काफी बिक्री हो रही  है। अब यह 5जी नेटवर्क अन्य दो शहरों में भी उपलब्ध करा दिया गया हैं । इससे पूर्व मुंबई, दिल्ली, कोलकाता, वाराणसी में ट्रायल किया गया था। जहा अब इन दो शहरो में भी शुरू हो चुकी है।  रिलायंस जियो ने अपने 5जी नेटवर्क के ट्रायल को बंगलोर व हैदराबाद में लॉन्च कर दिया है।

jio

इन शहरों में दस नवंबर से बिना किसी शुल्क के अनलिमिटेड इंटरनेट(Unlimited Offer) सेवा 1जीबीपीएस प्लस स्पीड के साथ मिलेगा। यह शानदार ऑफर 5जी मोबाइल यूजर्स को दी जाएगी। 

इस शानदार  ऑफर का फायदा उठाने के लिए  आपको माय जियो ऐप में जाकर ऑफर सेक्शन देखना होगा ।  और उसे क्लेम करना होगा जिसके पश्चात यह अपग्रेड चालू हो जायेगा। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए आपको न्यू 5जी सिम कार्ड चेंज करने की जरूरत नहीं है बल्कि आपका वही सिम कार्ड 5जी नेटवर्क को सपोर्ट करेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, रिलायंस जियो का 5जी नेटवर्क अभी चुनिंदा शहरो में ही लागू किया गया है। जियो वेलकम ऑफर के द्वारा 5जी मोबाइल उपभोक्ता को यह फायदा उपलब्ध होगा।