Breaking News
this 23 year old shubman gill end test carrier of kl rahul 1

KL राहुल के करियर को कच्चा चबा गया 23 साल का ये लड़का, KL राहुल की टीम से हुई छुट्टी

ऑस्ट्रेलिया और इंडिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज का चौथा टेस्ट मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय टीम के लिए यह टेस्ट सीरीज बेहद खास है, क्योंकि इस मुकाबले को जीतने के बाद भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का टिकट मिल जाएगा। तीन दिन के खेल के बाद इंडिया की टीम मेहमानों से पहली पारी के आधार पर बेहद पीछे है।

पोस्ट को पड़ने के लिए धन्यवाद ,अगर आपको हमारी पोस्ट अच्छी लगी हो तो इस पोस्ट को अधिक से अधिक शेयर करे ताकि हमारा उत्साह बड सके .

this 23 year old shubman gill end test carrier of kl rahul1

केएल राहुल ने टेस्ट मैच के शुरुआती दिनों में अपने बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने ओपनर केएल राहुल को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हो रहे इस टेस्ट मैच के शुरुआती दोनों मुकाबलों में अवसर दिया। परंतु वो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए। वही अब उन पर सवाल उठने लगे की जब बाकी दो टेस्ट मुकाबलों के लिए बीसीसीआई ने भारतीय टीम का घोषणा किया। तब केएल राहुल के नाम के पीछे से उप-कप्तान हटा दिया गया। फिर तीसरे और चौथे टेस्ट मुकाबले में भी केएल राहुल को टीम से बाहर रखा गया है।

this 23 year old shubman gill end test carrier of kl rahul

केएल राहुल की जगह इस युवा खिलाड़ी को टेस्ट मैच में मौका मिला

वही क्रिकेटर केएल राहुल के स्थान पर टीम ने ओपनर शुभमन गिल को शामिल किया गया। जहां शुभमन गिल ने अहमदाबाद टेस्ट मैच की पहली पारी में 128 रन अपने नाम दर्ज किए। शुभमन गिल ने 235 बॉल में 12 चौके और एक छक्का लगाया। वही इनकी इस शानदार प्रदर्शन को देख कर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि आने वाले टेस्ट मैचों का भी वो हिस्सा बनाए जाएंगे। यदि भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलती है तो भी शुभमन गिल इसमें नजर आ सकते है। अब ऐसे में केएल राहुल को टेस्ट टीम में फिर अवसर मिलना थोड़ा मुश्किल नजर आ रहा है।अहमदाबाद में हो रहे चौथे टेस्ट मैच में तीन दिन का खेल हो गया है। इंडिया ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक 3 विकेट पर 289 रन प्राप्त किए। फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के पास पहली पारी के आधार पर 191 रन की बढ़त है।

this 23 year old shubman gill end test carrier of kl rahul3

Please follow and like us:

About Pooja Singh

I am blog writer and writing article last 2 years in many website. My aim write good article which are use full for all.