Video : Sachin की बेटी Sara Tendulkar हुई Oops Moment की शिकार, जैसे-तैसे बचाई इज़्ज़त

सेलेब्रिटी लोग अक्सर अपने कपड़ो, गाड़ियों और लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहते है क्योंकि कई बार वो ऐसा कुछ पहन लेते है जिससे लोग फॅमिलीयर नहीं होते और लोग उसका गुस्सा सोशल मीडिया पर निकालते है, ऐसा ही कुछ हुआ है सारा तेंदुलकर के साथ.
  
Sara Tendulkar

पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। इन दिनो वो अपनी लाडली बेटी को लेकर चर्चा में छाए हुए है। क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर है। सारा काफी सुर्खियो में बनी रहती है। जो आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के संग साझा करती रहती है। इसी कड़ी में सारा ने डांस करते हुए अपना एक विडियो शेयर किया है। जो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

sara tendulkar

सारा की इस विडियो को फैंस के द्वारा खूब देखा जा रहा है। हालांकि, सारा तेंदुलकर को अपनी ड्रेस की वजह से काफी शर्मिंदगी महसूस करनी पड़ी । सारा अपने इस ड्रेस के कारण उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। जिस कारण उन्हे काफी शर्मिंदगी भी महसूस हुई। सारा इस वीडियो में पर्पल कलर की ड्रेस कैरी की हुई है। जिसमे वो डांस करती हुई नजर आ रही है। उनकी इस विडियो को देखने के बाद कुछ लोग अपना गुस्सा जाहिर करते हुए भी नजर आ रहे है।

sara tendulkar

सारा की डांस विडियो हुई वायरल

सचिन तेंडुलकर की बेटी सारा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। जहा वो आए दिन अपनी खुबसूरत फोटोज और विडियोज साझा करती रहती है । जैसा की फिर से इन दिनो उन्होंने अपनी एक डांस विडियो साझा की है। जिसे देखने के बाद कुछ लोग उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं । तो वही कुछ लोगों वीडियो देखकर उन पर अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे है।

 

sara tendulkar

 

इस विडियो में देखा जा सकता सारा तेंदुलकर डांस करते हुए कई अलग - अलग स्टेप करती हैं। जिसमे वो पर्पल रंग के आउटफिट कैरी की हुई है और बेहद खूबसूरत लग रही हैं। ऐसा लग रहा है कि वह वीडियो में मस्ती कर रही है। जिसे देख कई लोगो ने उनकी काफी तारीफ की है। तो वहीं, कई लोगो ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। जहा एक यूजर्स ने कॉमेंट कर लिखा कि झिंगलाला-झिंगालाला। वही दूसरे ने लिखा, काफी अच्छा परिधान है।

सारा तेंदुलकर ने इस विडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि "चलो दिखावा करते है, ये मेरा हेलोबिन ड्रेस है"। उनकी इस पोस्ट को देख फैन ने खूब तारीफ और कॉमेंट की है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सारा तेंदुलकर के इंस्टाग्राम पर 22 लाख से ज्यादा फालोवर्स है। वो अक्सर अपने फैंस के संग बाते साझा करती हुई नजर आती है। वही इनके फैंस भी इनसे बेहद प्यार करते है। बात करे इनके करियर की तो सारा अभी अपनी स्टडी पूरी कर रही है और जल्द ही वो फिल्म इंडस्ट्री में भी एंट्री कर सकती है। हालांकि इस बात को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।