रोहित शर्मा ने सूर्य कुमार यादव को लेकर क्या कह दिया जो , 11 साल पुराना ट्वीट हो रहा वायरल

  
rohit sharma tweet viral

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 20 नवंबर को खेले गए दूसरे टी ट्वेंटी इंटरनेशनल मैच में सूर्यकुमार यादव ने कमाल कर दिया है जहा उन्होंने लगातार शतक लगाए है। जिसके बाद से ही हर तरफ अब उनकी वाहवाही हो रही है। इसी बीच कप्तान रोहित शर्मा का एक पुराना ट्वीट भी काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। बात करे सूर्यकुमार की तो , उन्होंने टी ट्वेंटी इंटरनेशनल करियर में अपना दूसरा शतक लगाया है।

क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव ने दूसरे टी ट्वेंटी इंटरनेशनल मुकाबले के दौरान 51 गेंदों पर 111 रन बना डाले है। जिसके बाद से ही अब हर तरफ उनकी तारीफ हो रही है। जिसमे उन्होंने 11 चौके और 7 छक्के जड़े है। इसी बीच रोहित शर्मा का एक 11 साल पुराना ट्वीट भी काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे उन्होंने सूर्यकुमार यादव को लेकर एक बात कही थी, जो अब सही साबित हो गई है। आगे हम आपको इस ट्वीट के बारे में विस्तार से बताने वाले है। 

रोहित शर्मा का 11 साल पुराना ट्वीट हुआ वायरल

बीस महीने पूर्व ही क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव ने इंडियन क्रिकेट टीम में डेब्यू किया था। जहा अब वो अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से सभी के होश उड़ा दिए है। जी हां! उनकी जबरदस्त बल्लेबाजी ने उन्हें दुनिया का नंबर वन बैट्समैन बना दिया है। अपनी इस जबरदस्त बल्लेबाजी के बाद फैंस के दिलो में छा गए है। वही कप्तान रोहित शर्मा का 11 साल पहले किया गया ट्वीट भी इंटरनेट पर आग की तरह फ़ैल गया है। इस ट्वीट में उन्होंने क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव को लेकर एक भविष्यवाणी की थी जो अब सही साबित हो रही है। 



दरअसल, साल 2011के दिसंबर महीने में रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव को लेकर एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में रोहित शर्मा ने लिखा था कि, "चेन्नई में हालही में बीसीसीआई पुरस्कारों का कार्य पूर्ण हुआ है।  कुछ रोमांचकारी खिलाड़ी आगे आ रहे है,  मुंबई से सूर्यकुमार यादव फ्यूचर में उन पर नजर रहेगी।" अब ऐसे में इतनी शानदार बल्लेबाजी करने के बाद फैंस क्यों ना इस एक दशक पुरानी पोस्ट को साझा करे? जिसमे सूर्यकुमार से जुड़ी बात हो। वहीं रोहित शर्मा सहित सूर्यकुमार की लोग जमकर तारीफ करते नजर आ रहे है। सभी क्रिकेट प्रेमी अपनी - अपनी प्रतिक्रिया भी देते भी दिख रहे है।  काफी कम वक्त में ही सूर्यकुमार यादव सबके दिलो को जितने में कामयाब रहे है। और साथ ही दुनिया के नंबर बल्लेबाज भी बन गए है।