ऑस्ट्रेलिया गए श्रीलंका के इस खिलाडी को रेप के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है की विदेश में किसी अंतराष्ट्रीय खिलाडी को वहा की पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया हो, पहले भी ऐसा होता आया है, आज सिडनी पुलिस ने श्रीलंका के एक खिलाडी को रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया

  
danushka-gunathilaka-arrested

क्रिकेट जगत से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर है कि श्रीलंकाई क्रिकेटर दनुष्का गुणाथिलका को सिडनी पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हे बीते दिन शनिवार को सिडनी में अरेस्ट किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  उन पर रेप के चार बड़े आरोप लगे है। इसी के साथ यह भी खबर है कि 29 साल की एक औरत ने उन पर बिना सहमति के उनके संग गलत काम करने के आरोप लगाए हैं। मिली जानकारी के मुताबिकउस औरत से दनुष्का गुणाथिलका की मुलाकात एक डेटिंग ऐप के माध्यम से हुई थी। जिसे लेकर वो चर्चा में बने हुए है। फिलहाल पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

danushka-gunathilaka-arrested

 

श्रीलंका के क्रिकेटर दनुष्का हुए गिरफ्तार

क्रिकेटर दनुष्का गुणाथिलका ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में  गिरफ्तार हुए । ये श्रीलंका के जाने माने मशहूर क्रिकेटर है जिन्हे संगीन जुर्म में पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है। क्रिकेट की बात करे तो ऑस्ट्रेलिया में हो रही टी ट्वेंटी  मैच में कल श्रीलंका टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। श्रीलंका टीम इंग्लैंड टीम के खिलाफ खेल रही थी, जहा श्रीलंका की हार हुई और इसके साथ ही सेमीफाइनल की रेस से भी टीम बाहर हो गई है। वहीं दनुष्का गुणाथिलका इस मैच के बाद ही अरेस्ट हुए। हालांकि दनुष्का अभी श्रीलंकाई टीम के फिफ्टीन स्क्वॉड में मौजूद नहीं है । दरअसल क्रिकेटर क्वालिफाइंग राउंड में चोट लगने के कारण पहले से ही बाहर हो गए थे। लेकिन वो टीम के साथ अभी भी है।

danushka-gunathilaka-arrested

वही इससे पहले  भी साल 2018 में दनुष्का गुणाथालिका इन मामलों में फस चुके है। जब उन पर नार्वे की किसी औरत से रेप का आरोप लगा था। जिसके बाद ही उन्हें श्रीलंका टीम से निलंबित कर दिया गया था। उस दौरान उन पर और उनके मित्रो पर भी आरोप लगा था कि वो होटल में दो औरतों को ले आए थे। उस दौरान उस होटल में अन्य क्रिकेटर भी ठहरे हुए थे। उनके फ्रेंड पर भी एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए थे। जिसके बाद श्रीलंका पुलिस ने उनके फ्रेंड को अरेस्ट कर लिया था। लेकिन उस महिला ने दनुष्का पर कोई आरोप नहीं लगाए थे। लेकिन इन दिनो वो फसते हुए नज़र आ रहे है, जहा उन्हे पुलिस ने भी गिरफ्तार कर लिया है। यह खबर आने के बाद पूरी क्रिकेट जगत में तहलका मच गया है। वहीं फैंस भी हैरानी जताते नजर आ रहे है।