ये बस ऑस्ट्रेलिया घूमने और हार के बाद रोने आये है,हार के बाद पाकिस्तानी फैंस ने बनाया मजाक

  
ind vs pak match

भारत और पाकिस्तान के मध्य जब भी मैच होता है। दोनो टीम के लिए मैच काफी महत्वपूर्ण होता है। दोनो  टीम इस मैच में हार का मुंह नहीं देखना चाहते। बीते रविवार आईसीसी टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला हुआ था । जिसमे टीम को असफलता मिली थी। जहा पाक टीम के क्रिकेटर इफ्तिखार अहमद ने बुधवार को कहा है कि,  उनकी टीम को अभी भी भारत से मिली हार का दुःख है। वही दूसरी बार पाकिस्तान टीम को फिर से हार मिल गई।  


दरअसल, गुरुवार को जिम्बांब्बे टीम और पाकिस्तान टीम के बीच मैच हुआ था।  जिसमे पाकिस्तान टीम को दुबारा से हार देखना पड़ा। इससे पहले पाकिस्तान का पहला मैच भारत के साथ था। जिसमे पाक टीम को हार मिली थी। वही अब दूसरी बार फिर से पाक टीम को हार का मुंह देखना पड़ गया। जिस कारण पाक टीम को सोशल मीडिया पर ट्रोल का सामना करना पड़ रहा। हर तरफ लोग पाकिस्तान टीम को काफी कुछ बोलते हुए नजर आ रहे है। आगे हम आपको इस मैच का हाल विस्तार से इस लेख के माध्यम से बताएंगे। 


पाकिस्तान टीम को फिर से देखना पड़ा हार का मुंह

गुरुवार को हुए मैच में फिर से पाक टीम को हार का मुंह देखना पड़ गया। जिस कारण लोग उन्हे काफी ट्रोल करते नजर आ रहे है। गुरुवार को हुई मैच में जिम्बाब्वे टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया । पाकिस्तान टीम को पहले गेंदबाजी के लिए फील्ड में आना पड़ा। पहले बैटिंग करने उतरी जिम्बाब्वे के लिए टॉस जीतने का कोई ख़ास लाभ नहीं हुआ। जिम्बाब्वे की ओर से सीम विलियम्स ने सबसे अधिक 31 रन बनाए। जहा जिम्बांबे क्रिकेट टीम ने बीस ओवर में 130 रन बनाए। जिसके बाद पाक टीम बल्लेबाजी करने मैदान में उतरी।


 

जहां  उनकी बैटिंग ने उन्हें निराश कर दिया। तीसरे स्थान पर बैटिंग के लिए मसूद ने 44 रन बनाए। लेकिन फिर भी पाकिस्तान टीम बीस ओवर्स में आठ विकेट खोकर 129 रन ही बना सकी।  जिसके बाद उन्हें एक रन से हार का मुंह देखना पड़ा। इससे पहले भी भारतीय टीम के साथ हुई मैच में भी पाक टीम को हार देखने मिला था। वही दूसरी बार भी हार मिलने के बाद लोग पाक टीम को काफी ट्रोल करते नजर आ रहे है। जहा बाबर आजम के टीम को ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है। पूरी सोशल मीडिया पर यूजर्स मिम्स बनाते और ट्रोल करते दिख रहे हैं ।