T20 World Cupमें भारत की हार का मजाक उड़ाने लगे पाकिस्तान के PMतो फैंस ने जमकर लगाई क्लास

  
Pakistan PM Trolled on Twitter

टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड टीम ने भारतीय टीम को 10 विकेट से हराया। इस मुकाबले की शुरुआत में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराकर एक अच्छी शुरुआत की थी। लेकिन रोहित शर्मा टीम फाइनल में अपनी जगह नहीं बना सकी। कई क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद थी कि एक बार फिर टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप में भारत का मुकाबला पाकिस्तान से होगा। लेकिन इंग्लैंड से मिली  हार के बाद भारत का फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ खेलने का ख्वाब धरा रह गया।

13 नवंबर को फाइनल मैच मेलबर्न में इंग्लैंड और पाकिस्तान टीम के बीच होना है। अब देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस बार टी ट्वेंटी का खिताब किसके नाम दर्ज होता है। इसी बीच भारत की हार के बाद पाकिस्तान के पीएम शहबाज़ शरीफ ने कुछ ऐसा ट्विट कर दिया । जिसे देख भारतीय क्रिकेट प्रेमियों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। 


भारतीय टीम की हार पर पाकिस्तान के पीएम शहबाज़ शरीफ ने कही ये बात

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज़ शरीफ ने भारतीय टीम की हार पर ट्वीट किया और साथ ही 13 नवंबर को इंग्लैंड व पाकिस्तान के फाइनल मुकाबले की बात करी। लेकिन यहां उन्होंने भारतीय टीम को ट्रोल करने का प्रयास किया । जिसपर भारतीय क्रिकेट प्रेमी का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया। और उन्हें इसका करारा जवाब भी दिया।

दरअसलप्रधानमंत्री शहबाज़ शरीफ ने अपने ट्वीट में लिखा कि 13 नवंबर को 152/0 बनाम 170/0 का फाइनल महा मुकाबला होगा।  बता दें कि भारतीय टीम को टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से हार हुई है। ऐसे में इंग्लैंड का स्कोर 170/0 रहा है । जबकि पिछले टी ट्वेंटी वर्ल्डकप में पाकिस्तान टीम ने भारतीय टीम को 10 विकेट से हराया था। उस समय पाकिस्तान टीम का स्कोर 152/0 था। और इसी बात को लेकर पीएम शहबाज़ शरीफ ने व्यंग किया। जिसे देख भारतीय क्रिकेट फैंस काफी नाराज़ हुए।

Pakistan PM Trolled on Twitter

शाहबाज शरीफ की ट्वीट देख लोगो ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

पाकिस्तान के पीएम की ऐसी ट्वीट पर भारतीय क्रिकेट फैंस ने उन्हें करारा जवाब दिया। जहा कुछ फैंस ने कॉमेंट कर लिखा कि आप किसको सपोर्ट करेंगे।  क्योंकि आपका रुपया तो इंग्लैंड में ही भुगतान हुआ है। वही एक और ने लिखा आप पाकिस्तान के पीएम हैं या फिर पाकिस्तान के प्राइम हास्य कलाकार । भारतीय क्रिकेट फैंस ने इतना ही नहीं शहबाज शरीफ को 1971 की युद्ध भी याद दिला दी । और बोला कि तुम्हारा रिकॉर्ड तो 93000/0 था। वही भारतीय यूज़र्स के अलावा पाकिस्तान यूजर्स ने भी पीएम शहबाज शरीफ को ट्रोल किया और लिखा कि वर्ल्ड कप के अलावा इस मुल्क पर भी ध्यान दे दो।

पाकिस्तान के पीएम के अलावा पाक टीम के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने इस हार के बाद । भारतीय टीम को लेकर कहा कि यह बेहद शर्मनाक बात है। इतनी बुरी तरह गेंदबाजी करके असफल होना काफी शर्मनाक है। अब मेलबर्न में 13 नवंबर को होने वाली फाइनल मुकाबला में हमारा मिलना नहीं होगा। बात करे इस सेमीफाइनल मैच कि तो पहले बल्लेबाजी करते हुए। भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। शुरुआत में ही ओपनर जल्द ही पवेलियन लौट गए। लेकिन आखिरी में हार्दिक पांड्या ने कई चौके और छक्के जड़े। जिसकी बदौलत भारतीय टीम ने 168 स्कोर बनाया । लेकिन इंग्लैंड ने बिना विकेट खोए अपनी पारी पूरी कर ली। और फाइनल में अपनी जगह बना लिया ।