Deepika Padukone के प्यार में पागल MS Dhoni को मिला था धोखा, युवराज सिंह थे ब्रेकअप का कारण

  
Deepika Padhukone Mahender Singh Dhoni Breakup Yuvraj Singh

कई ऐसे क्रिकेटर रहे है जिनका अफेयर बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ रहा है। जिनमें से कुछ की शादी भी हो गई है तो कुछ का प्यार अधूरा रह गया है। उन्हीं में से एक ऐसे क्रिकेटर है जिनका नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण के संग जुड़ चुका है। जिसे लेकर वो आज भी चर्चा का विषय बने रहते है। इसी कड़ी में आज हम आपको उस क्रिकेटर के बारे में बताएंगे। जिनका नाम दीपिका पादुकोण के संग जुड़ चुका है।

Deepika Padhukone Mahender Singh Dhoni Breakup Yuvraj Singh

इस क्रिकेटर का नाम दीपिका के साथ जुड़ चुका है

जैसा की आप सब जानते है कई ऐसे क्रिकेटर है जिनकी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ रिलेशन रहा है। और बाद में उन्होंने शादी भी कर ली है। लेकिन कुछ क्रिकेटर ऐसे भी रहे है जिनका प्यार अधूरा रह गया है। जिसे लेकर वो आज भी सुर्खियो में बने रहते है। और वो कोई और नहीं सबके पसंदीदा 'माही' उर्फ महेंद्र सिंह धोनी है। बताया जाता है कि माही दीपिका पादुकोण के प्यार में पागल थे। लेकिन युवराज सिंह के साथ उनके लिंकअप की अफवाहे सोशल मीडिया पर खूब फैलने लगी। हालांकि, यह फर्स्ट टाइम नहीं था जब एमएस धोनी को किसी हिंदी सिनेमा जगत की अभिनेत्री से प्यार हुआ था। दीपिका पादुकोण से पहले भी उनका नाम अभिनेत्री असिन और राय लक्ष्मी सहित अन्य हसीनाओं के संग भी जुड़ चुका है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म "ओम शांति ओम" से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है। यह फिल्म साल 2007 में आई थी जो सुपरहिट साबित हुई थी। उसी साल महेंद्र सिंह धोनी ने भी दीपिका पर अपना क्रश स्वीकार किया था। और अभिनेता शाहरुख खान से उनकी मूवी की विशेष स्क्रीनिंग के लिए बोला था।

Deepika Padhukone Mahender Singh Dhoni Breakup Yuvraj Singh

जिसके बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक टी ट्वेंटी मैच में धोनी के लिए चीयर करते हुए भी देखा गया था। जिसके बाद दोनो काफी सुर्खियो में छाए थे। उस दौरान धोनी के अलावा किसी और ने उन्हे आमंत्रित नहीं किया था। यह भी कहा जाता है कि महेन्द्र सिंह धोनी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की पसंद के कारण अपने लंबे बाल कटवा लिए थे। हालांकि, दोनों ने कभी भी अपने संबंधों के बारे में पब्लिकली कोई बात नहीं कही थी।

Deepika Padhukone Mahender Singh Dhoni Breakup Yuvraj Singh

वहीं क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ दीपिका की लिंकअप की अफवाहें सोशल मीडिया पर आने के बाद धोनी ने खुद दीपिका से डिस्टेंस बना लिए था। जहा कुछ सालो के बाद एमएस धोनी ने साक्षी सिंह से शादी रचा ली थी। जिससे उनकी एक खूबसूरत बेटी भी है जिसका नाम जीबा धोनी है। बात करे अभिनेत्री की तो उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के संग साथ फेरे लिए है। और आज के समय में दीपिका और रणवीर सिनेमा जगत के बेस्ट कपल के तौर पर जाने जाते है।

Deepika Padhukone Mahender Singh Dhoni Breakup Yuvraj Singh