डिंपल कपाड़िया के साथ बैठी ये छोटी सी बच्ची आज है बड़ी हीरोइन, इनके पति एक साल में करते है 4 फिल्मे

  
teinkle khanna chilhood pictures

हिंदी सिनेमा जगत के कई ऐसे कलाकार है । जिनकी कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती है। जिसे देख फैंस जमकर प्यार लुटाते नजर आते है। तो वही कुछ ऐसे भी तस्वीर होते जिन्हे फैंस पहचान नहीं पाते है। जिसे पहचानने का चैलेंज भी दिया जाता है। इसी बीच ऐसे में एक एक्ट्रेस के बचपन कि तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में नजर आने वाली बच्ची आज के समय में एक फेमस अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल है।

teinkle khanna chilhood pictures

तस्वीर में आप इस बच्ची को एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के संग देख सकते है। यह बच्ची दिखने में काफी मासूम और क्यूट सी है। इनके फादर भी अपने जमाने के एक मशहूर कलाकार रह चुके है। और वहीं इस अदाकारा के हसबेंड इस फिल्म जगत सबसे अमीर अभिनेता में से एक हैं। अब तो आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे है। अगर अब भी नहीं समझे तो हम आपको इनके बारे में विस्तार से बताएंगे। तो आईए जानते है कौन है ये मासूम सी बच्ची?

डिंपल कपाड़िया के गोद में बैठी इस बच्ची की तस्वीर हुई वायरल

जैसा की आप सब जानते है डिंपल कपाड़िया इस सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री में से एक है। जो इन दिनो अपनी एक तस्वीर को लेकर मीडिया में छाई हुई है। इस तस्वीर में देखा जा सकता उनके साथ एक छोटी सी बच्ची भी नजर आ रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि ट्विंकल खन्ना हैं। जी हां! ये ट्विंकल खन्ना के बचपन की तस्वीर है.

teinkle khanna chilhood pictures

जो काफी तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना डिंपल कपाड़िया की बड़ी बेटी हैं। ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी हैं। ट्विंकल की यह ब्लैक एंड व्हाइट फोटो फैंस के द्वारा खूब पसंद की जा रही है। इस फोटो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी रिएक्शन देनी भी शुरू कर दी हैं। जिसे देख सब जमकर प्यार लुटाते दिख रहे है।

teinkle khanna chilhood pictures

बात करे ट्विंकल खन्ना के फिल्मी करियर के बारे में तो उन्होेके बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन फिल्मों में काम कीया है। जिनमे बरसात, बादशाह, मेला जैसी कुछ फिल्मों में काम कर चुकी है। हालांकि बाद में अक्षय कुमार से शादी के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। और आज के समय वो एक फेमस राइटर के तौर पर जानी जाती है। जिन्होंने कई बुक्स लिखे है और इसी के साथ ही उनका नाम बॉलीवुड की बिंदास अभिनेत्रियों में भी शामिल है , जो किसी भी मुद्दे पर  बेबाकी से अपनी बात रखती हैं।