तारक मेहता के उल्टे चश्मे के चम्पक चाचा ले रहे आखरी सासे , जेठालाल का रो कर बुरा हाल

  
champak chacha in hospital

Champak Chacha In Hospital : टेलिविजन सीरियल "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" बीते कई सालो से लोगो का मनोरंजन करता आ रहा है। यह शो सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। जहा इस शो को देखना दर्शक काफी पसंद करते है। इस सीरियल के कलाकार लोगो को हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ते है। वही इस शो को लेकर एक बड़ी खबर भी सामने आ रही है। जिसे जानने के बाद दर्शको के चेहरे पर मायूसी छा गई है। आप सभी को जेठालाल के पिता चंपक लाल का किरदार याद ही होगा। जिसे दर्शक काफी पसंद करते है। जो इस शो में जेठालाल के पिता का रोल अदा करते है।

जहा बाप और बेटे की यह जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। लेकिन इन दिनो चंपक चाचा यानी जेठा के पिता घायल हो गए है। जी हां!  शूटिंग के दौरान चंपक चाचा घायल हो गए हैं । जिसे जानने के बाद फैंस काफी मायूस हो गए हैं। जहा सभी उनके जल्दी ठीक होने की कामना करते नजर आ रहे है। 

जेठालाल के बापूजी को लगी चोट


 
दरअसल , शूटिंग के दौरान अमित भट्ट यानी चंपक चाचा को एक सीन में भागना था। जहा भागते हुए उन्होंने अपना बैलेंस खो दिया जिस वजह से वो जमीन पर गिर गये । और गिरने के कारण से उन्हें काफी चोट लग गया। जिसके बाद डॉक्टर के पास ले जाया गया । जहा डॉक्टर ने उन्हें रेस्ट करने की सलाह दी है। और यही कारण है कि अब उन्होंने कुछ समय के लिए इस शो की शूटिंग से ब्रेक ले लिया है । अभिनेता अमित भट्ट के घायल होने की खबर आने के बाद फैंस सहित सभी मेकर्स उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे है।

वहीं दर्शको को बाप और बेटे की ये जोड़ी भी काफी पसंद आती है। जहा सभी उन्हे फिर से जल्द साथ देखना चाहते है। क्योंकि चंपक चाचा का किरदार लोगो को काफी पसंद आता है। जहा उनके शो में कुछ दिन नजर ना आने की खबर सुनकर फैंस काफी दुःखी हो गए है। सभी उनके जल्द ठीक होने की दुआ करते नजर आ रहे है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, यह शो बीते 14 सालो से लोगो का मनोरंजन करता आ रहा है । तभी से अमित भट्ट भी इस शो से जुड़े है और लोगो का जबरदस्त मनोरंजन कर रहे है। दर्शक भी इन्हे भरपूर प्यार देते हैं । वही यह शो काफी लोकप्रिय शोज में से एक है। जहा इस शो के सभी कलाकार लोगो का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ते है।  हालांकि, अबतक इस शो को कई कलाकार टाटा बाय - बाय भी कह चुके है। लेकिन इसकी पॉपुलैरिटी आज भी बनी हुई है। दर्शको द्वारा इस शो को काफी पसंद किया जाता है।