शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कर रहे थे कार में कुछ ऐसा की हिल रही थी उनकी कार

  
shahid and meera rahput in a car

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार है , जो अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर आए दिन चर्चा में बने रहे है। उन्ही में से एक है बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर जो इन दिनो अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियो में छाए हुए है। उनकी शादी मीरा राजपूत से हुई है इनकी जोड़ी को लोग काफी पसंद करते है। कपल भी एक - दूसरे को बेहद प्यार करते है। जहा अक्सर शाहिद कपूर अपनी वाइफ की तारीफ करते नजर आते है। वही मीरा भी अपने पति को बेहद प्यार करती है।  लेकिन इन सब के बीच एक बार कपल ने अपने आशिकी के चक्कर में कुछ ऐसा कर दिया। जिसे जानने के बाद हर कोई दंग रह गया। 

मीरा और शाहिद की शादी को हुए इतने साल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, मीरा राजपूत और शाहिद कपूर दोनों की शादी साल 2015 में हुई थी। इनकी शादी के सात साल हुए पूरे हो चुके हैं। जहा आज भी दोनो के बीच प्यार बना हुआ है। मीरा अपने पति शाहिद से प्यार का इजहार करने का कोई अवसर नहीं छोड़ती है। इन दोनों का प्रेम साफ जाहिर होता है जहा शाहिद अक्सर अपनी पत्नी की तारीफ करते दिखते है।

shahid kapoor

क्योंकि ये दोनों एक दूसरों से बेहद प्यार करते और इस प्यार को जताने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ते है। शाहिद कपूर भी मीरा पर जमकर प्यार लुटाते हैं । हालांकि इनकी वाइफ लाइमलाइट से काफी दूर रहती है। लेकिन वो किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नजर नहीं आती है । अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर वो सुर्खियां बटोरती रहती है। और अपनी बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है। क्योंकि एक बार वो अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में खुलकर बाते की थी। जिसे लेकर वो काफी दिनो तक चर्चा में बनी रही थी । 

अपने पति को लेकर मीरा ने कही ये बात

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत करण जौहर के शो "कॉफी विद करण" में पहुंची थी, जहां उन्होंने अपने रिश्ते को लेकर कई सारी बाते की।  जिसे सुनकर करण सहित हर कोई चौक गया। मीरा ने  सबके सामने अपनी और अपने पति शाहिद कपूर के रिलेशनशिप के बारे में एक बहुत ही हैरान कर देने वाला खुलासा किया। उन्होंने अपनी प्राइवेट लाइफ को लेकर कहा कि , मेरे हसबेंड एक बार कार में मेरे संग सम्बंध बनाए थे। जिसे सुनकर हर कोई चौक गया।

meera rajput

इसके अलावा उन्होंने अपनी पति की तारीफ करते हुई बोली की वो एक सुलझे हुए और समझदार व्यक्ति है। बता दें कि, मीरा और शाहिद की शादी साल 2015 ने हुई थी। जिससे उनके दो बच्चे भी है। मीरा से पहले शाहिद कपूर का नाम करीना कपूर के साथ भी जुड़ चुका है। लेकिन करीना कपूर से ब्रेकअप के बाद अभिनेता ने मीरा राजपूत के संग सात फेरे लिए थे। वर्तमान समय में कपल अपनी शादीशुदा जिंदगी बेहद शानदार तरीके से गुजार रहे है। वही फैंस भी मीरा और शाहिद की जोड़ी को काफी पसंद करते है।