Kantara Film Review : KGF 1 फिल्म का रिकॉर्ड तोडा ऋषभ शेट्टी की फिल्म Kantara ने

  
kantara film review

ऋषभ शेट्टी की फिल्म "कंतारा" (Kantara) हर दिन नया रिकॉर्ड तोड़ रही है। कमाई के मामले में ऋषभ शेट्टी की यह फिल्म बुलंदी छू रही है। हालही में आई एक रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म "कांतारा"(Kantara) ने रॉकी भाई की मूवी "केजीएफ चैप्टर वन"  को पीछे कर " केजीएफ टू" के बाद कन्नड़ में दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी बन गई है। इस फिल्म की कलेक्शन में दिन प्रतिदिन काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। इस फिल्म ने अबतक बॉक्स ऑफिस पर 170 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। वही दर्शको द्वारा इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। 

केजीएफ वन को पीछे कर आगे हुई फिल्म कांतारा (Kantara)

ऋषभ शेट्टी की फिल्म "कांतरा" कन्नड़ भाषीय मूवी है। इस फिल्म को दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इसकी लोकप्रियता को देखते हुए 14 अक्टूबर को यह मूवी हिंदी भाषा में भी रिलीज की गई थी। यह कन्नड़ और हिंदी भाषा के अलावा तमिल , तेलुगु और मलयालम संस्करण में भी रिलीज हो चुकी है। हिंदी भाषा में इस मूवी  फिल्म को काफी शानदार प्रतिक्रिया मिल रहा है। बात करे इस फिल्म के स्टोरी की तो इसमें मिथकों और अंधविश्वास की कहानी को दर्शाया गया है। यह फिल्म काफी रोमांचक है और हर किसी को देखने के लिए प्रेरित कर सकती है। इसकी कहानी रीति-रिवाजों और परंपराओं तथा पीढ़ीगत रहस्यों पर बनी हुई है। जिसे दर्शको के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। वही अनुमान लगाया जा रहा कि फिल्म "कांतारा" चौथा हफ्ता समाप्त करते - करते 200 करोड़ रुपये की कलेक्शन कर सकती है । वहीं अब तक यह फिल्म डेढ़ सौ करोड़ रूपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

kgf1

अभिनेता प्रभास ने की फिल्म कांतरा की तारीफ

 16 करोड़ के बजट में बनी फिल्म "कांतरा"(Kantara) ने शानदार कमाई कर हर किसी को हैरान कर दिया है।  जहा फिल्म समीक्षकों और साउथ इंडस्ट्री के तमाम एक्टर्स ने इस मूवी की सराहना की है। अभी हालही में अभिनेता प्रभास ने इस मूवी की तारीफ की थी।  प्रभास ने कांतरा के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है ," कांतरा को देखना एक अच्छा अनुभव रहा है।  वाकई यह फिल्म सिनेमाघरों में देखने के लायक है"। इनके अलावा अन्य स्टार और फैंस ने भी इस मूवी की जमकर तारीफ की है।

kant