जान्हवी कपूर की फिल्म "मिली" हुई लीक, मेकर्स को लग सकता है बड़ा झटका

बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म लीक होना कोई नई बात नहीं है, पहले भी बहुत सी फिल्म लीक हुई है और आजकल भी हो रही है, आज हम बात करेंगे जाह्नवी कपूर की नई फिल्म मिली के बारे में

  
Jahnvi Kapoor New Movie Mili

बॉलिवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनो अपनी फिल्म "मिली" को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। जहा इनकी ये फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। उनकी इस फिल्म को दर्शक भी काफी पसन्द कर रहे है लेकिन रिलीज के कुछ समय बाद ही फिल्म "मिली" के लीक होने की खबर सामने आ गई है। जिसे यूजर्स टेलीग्राम, तमिलरॉकर्स और टॉरेन्ट जैसी साइट्स से मुफ़्त में डाउनलोड कर सकते हैं। फिल्म की पाइरेसी से फिल्ममेकर्स और जाह्नवी कपूर को काफी बड़ा झटका लग सकता है। फिल्म के लीक होने के बाद मेकर्स को करोड़ो का नुकसान झेलना पड़ सकता है।

Jahnvi Kapoor New Movie Milli

जान्हवी कपूर की फिल्म मिली हुई लीक

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और अभिनेता सनी कौशल की मूवी "मिली" 50 करोड़ रुपये में बनी है। यह फिल्म फीमेल सेंट्रिक है और इसे बनाने में करोड़ो रुपए खर्च हुए है। यह फिल्म वर्ष 2019 में आई मलयालम मूवी "हेलेन" का रिमेक है। जिसे माथुकुट्टी जेवियर ने निर्देशित किया था। इसके मलयालम फिल्म में अभिनेत्री अन्ना बेन ने अहम किरदार निभाया था। जहा इसके रिमेक में बनी फिल्म "मिली" में जान्हवी कपूर ने अहम किरदार निभाया है। इस मूवी में मनोज पाहवा भी है, जिन्होंने पिता का रोल अदा किया है। वहीं, सनी कौशल जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड का किरदार अदा कर रहे है। हालांकि, दर्शको को ये फिल्म काफी पसंद आ रही है। लेकिन इसके लीक हो जाने की खबर से जान्हवी कपूर को काफी बड़ा झटका लग सकता है।

Jahnvi Kapoor New Movie Milli

बात करे इस फिल्म के स्टोरी की तो, फिल्म "मिली" में  अभिनेता मनोज पाहवा मिली के पिता का रोल अदा किया है। वही उनके प्रेमी का किरदार अभिनेता सनी कौशल ने निभाया है। जहा मिली को विदेश से शिक्षा लेने का शौक होता है। जिसके लिए वो कैफे में काम करती है। कैफे में काम करते हुए एक दिन मिली किसी फ्रीजर में फंस जाती है । जिसके बाद से ही फिल्म में रोमांचक कड़ी की शुरुआत हो जाती है।

Jahnvi Kapoor New Movie Milli

फिल्म मिली 50 करोड़ के बजट में बनी है

फिल्म मिली 50 करोड़ की बजट में बनी है। इस फिल्म में अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने मिली का किरदार निभाया है। वही इनकी एक्टिंग की लोग खूब तारीफ करते नजर आ रहे है। फिल्म "मिली" के लिए जाह्नवी ने काफी कड़ी मेहनत की है। कई बार वो शूटिंग के दौरान घायल भी हुई है। लेकिन अपनी शूटिंग को उन्होंने जारी रखा । अब ऐसे में फिल्म के लीक होने की खबर आने के बाद मेकर्स सहित जान्हवी के लिए भी काफी बड़े झटके की बात हो सकती है।