बॉलीवुड वाले कितने गिर चुके है क्योकि जाह्नवी और खुशी कपूर कर रहे एक ही आदमी को डेट

  
jahnvi kapoor boyfriend

Jahnvi Kapoor Boyfriend : बॉलिवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियो में बनी रहती है। जहा फिर से इन दिनो सुर्खियो में छाई हुई है। लेकिन इस बार वो अपनी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अभिनेत्री को पिछले ही हफ्ते अपने दो एक्स बॉयफ्रेंड्स के संग दिखी थीं । बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी इन दिनों अपनी फिल्म ‘मिली’ के प्रमोशन में भी काफी व्यस्त चल रही हैं। हाल ही मे एक बातचीत के दौरान उन्होंने कहा था कि, वो सिंगल हैं। इसके अलावा उन्होंने बहन खुशी और खुद के बारे में एक ही लड़के को डेट करने की अफवाह पर भी पर भी रिएक्शन दिया था। जिसे लेकर वो काफी चर्चा में बनी हुई है। जान्हवी कपूर इस फिल्म इंडस्ट्री की फेमस कलाकार है। वही इनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। जहा इनसे जुड़ी खबर आने के बाद मिंटो में फ़ैल जाती है। और ऐसा ही इन दिनो देखने को मिल रहा है। जहा वो अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर मीडिया में छाई हुई है। 

जाह्नवी और खुशी कपूर

जान्हवी कपूर अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर छाई मीडिया में

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर से सवाल किया गया था कि, वो अपनी जिंदगी को लेकर छपि खबरों में से सबसे अजीब चीज क्या पढ़ी है?  इसपर श्री देवी के लाडली ने कहा की,  "मैं अक्षत रंजन को डेट कर रही हूं, जो मेरे बचपन के मित्र हैं। और मैंने उनसे ब्रेकअप कर लिया और अब खुशी यानी मेरी सिस्टर उनको डेट कर रही है"। उन्होंने बोला की हम दोनो बहनों में से कोई भी उनके साथ रिलेशनशिप में नहीं था। वो सिर्फ हमारे अच्छे दोस्त है। जब हम बहुत छोटे थे तभी से वो हमारे एक अच्छे फ्रेंड है। हम उन्हें डेट नहीं कर रहे है।

जाह्नवी और खुशी कपूर

जान्हवी कपूर ने अपनी बहन को एक्टर के साथ डेट ना करने की दी सलाह

बता दें कि , अभिनेत्री जाह्नवी कपूर का नाम उनके एक फ्रेंड के साथ और भी जुड़ चुका है।  जिनका नाम है ओरहन अवत्रमणि है।  हालांकि , जान्हवी ने इस अफेयर की बात को इंकार कर दिया था। और उन्होंने कहा कि वो अभी सिंगल हैं। इससे पूर्व एक बातचीत के दौरान अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने बहन खुशी कपूर को डेटिंग एडवाइज दी थी। उन्होंने अपनी सिस्टर को किसी अभिनेता के साथ डेट ना करने की बात बोली थी। जाह्नवी कपूर ने कहा था कि, एक्टर को डेट नहीं करना। क्योंकि,  जिस प्रकार की लड़की मैं और वो हैं। मुझे ऐसा लगता यह सही नहीं है। अभिनेत्री जान्हवी कपूर की फिल्मी करियर के बारे में बताए तो उन्होंने साल 2018 में इस सिनेमा जगत ने कदम रखा था। उन्होंने फिल्म "धड़क" से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस मूवी में उनके साथ अभिनेता ईशान खट्टर थे। इस फिल्म के बाद ही वो काफी मशहूर हो गई। जहा आज के समय में वो इस सिनेमा जगत की फेमस अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती है।