Birthday Girl तब्बू ने अकेले दम पर खड़ा किया है करोड़ों का साम्राज्य, जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं एक्ट्रेस तब्बू

बोलीवुड में कई हीरो हीरोइन ऐसे है जिन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ साथ बिज़नस से भी करोड़ो की संपत्ति बनाई है, आज ऐसी ही अभिनेत्री तब्बू का जन्मदिन है, आइये जानते है उनकी सम्पति के बारे में.
  
tabu in drishyam movie

नब्बे के दशक की कई ऐसी अभिनेत्रिया है,जो आज भी फिल्म इंडस्ट्री में बनी हुई है। जिन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्ही में से एक है हिन्दी सिनेमा जगत की फेमस अभिनेत्री तब्बू। जो आज के समय में किसी परिचय की मोहताज नहीं है। इनकी एक्टिंग से लेकर इनकी खुबसूरती का भी हर कोई दीवाना है। कई दशकों से वो फिल्मी दुनिया में राज करती आ रही है।

Birthday Girl Tabu

जहा आज भी बॉलिवुड इंडस्ट्री से लेकर ओटीटी प्लेटफार्म पर भी तहलका मचा चुकी है। तब्बू हाल ही में फिल्म "भूल भुलैया टू" में नज़र आई थी। उनकी इस फिल्म को दर्शको के द्वारा खूब पसंद किया गया। और अब जल्द ही वो अजय देवगन की मूवी "दृश्यम टू" में दिखने वाली हैं। अदाकारा आज यानी 4 नवंबर को अपना 52वा वर्षगांठ सेलिब्रेट कर रही है। उनके इस जमदीन के शुभ अवसर पर हम आपको उनकी नेटवर्थ के बारे में बताएंगे। तो आईए जानते है, अभिनेत्री तब्बू कितनी संपत्ति की मालकिन है।

इतनी संपत्ति की मालकिन है तब्बू

अभिनेत्री तब्बू ने महज पंद्रह वर्ष की उम्र में ही फिल्मी दुनिया में कदम रख दी थी। और आज के समय में पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। बात करे इनके नेटवर्थ की तो , अभिनेत्री तब्बू  22 करोड़ रूपए से अधिक की संपत्ति की मालकिन हैं। अभिनेत्री एक फिल्म में एक्टिंग करने के लिए दो से चार करोड़ रूपए चार्ज करती है। इसके आलावा वो कई विज्ञापनों के लिए काम करती है।  जिससे वो काफी मोटी रकम वसूलती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तब्बू को एक ब्रांड्स में एड के लिए करीब 35 से 80 लाख रुपए तक फीस मिलती है। वहीं, महीने में वो बीस लाख रुपए से ज़्यादा की कमाई करती है। जबकि उनके सालभर की कमाई लगभग तीन करोड़ रुपए से ज्यादा की है।

Birthday Girl Tabu

बात करे इनके घर की तो, अभिनेत्री का मुंबई में एक आलिशान बंगला है। जिसमे वो काफी शानदार तरीके से अपना जीवन यापन करती है। इसके अलावा उनका हैदराबाद, गोवा में भी काफी बड़ा मकान है।  वही उनके इन आलिशान बंगलो में कई कीमती गाडियां भी मौजूद है। उनके पास ऑडी क्यू सेवन, मर्सिडीज, जैगुआर जैसी कई लग्जरी गाडियां मौजूद है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि, तब्बू का असल नाम तब्बसूम फातिमा हाशमी है।