अनुपमा सीरियल की अनुपमा ने मारा अपनी ही बेटी को थप्पड़ , ये थी वजह

  
anupama serial pakhi

टेलिविजन शो अनुपमा आए दिन सुर्खियो में बना रहता है। इस शो को देखना हर कोई खूब पसंद करता है। वही इस शो में आए दिन कोई ना कोई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलते रहते है। जहा हालही में इस शो की एक विडियो सामने आई है। जिसमे अनुपमा अपनी बेटी पाखी के संगीत के दौरान कुछ ऐसा करती है। जिसे देख हर कोई दंग रह जाता हैं। अनुपमा को एक शॉकिंग बात मालूम चली और पाखी ने ऐसा कपाड़िया फैमिली के खिलाफ काम किया था।  जिस कारण अनुपमा ने पाखी की जोरदार थप्पड़ लगाए । और पाखी को घर से बाहर निकाल दिया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसे लोगो के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 

अनुपमा ने पाखी को निकाला घर से

 दरअसल, पाखी का रोल इस दौरान फैंस के बीच खूब छाया हुआ है। हर कोई इन दिनो पाखी की खूब चर्चा करते नजर आ रहा है। दर्शकों को उनका एरोगेंस और एटीट्यूड भी कुछ खास अच्छा नहीं लगता है। पाखी, अनुज से शानदार शादी कराने की मांग करती हैं और अनुज भी पाखी की बात को इग्नोर नहीं कर पाते हैं । क्योंकि वह अनुपमा की बेटी है और इस चीज का वह पूरा फायदा उठाती हैं। वहीं अनुपमा, पाखी को बोलती है कि उन्होंने अधिक मेहता से भाग कर शादी रचाई है।  और इस वजह से उनकी किसी भी मांग को पूरा नहीं किया जाएगा और उन्हें जो मिल रहा है, उसमें खुश रहना चाहिए। 

anupama

हालांकि, पाखी की बात अनुज मन जाते है। और उनके लिए अच्छी शादी प्लान करते है। जहा पाखी की शानदार संगीत का आयोजन अनुज कपाड़िया करते हैं । लेकिन आने वाले ट्विस्ट में आप देखेंगे कि अनुपमा, पाखी को शाह और कपाड़िया फैमिली के सामने तमाचे मारती हैं। जिस पर इसे देख सभी दंग हो जाते है।

 वनराज भी अनुपमा से सवाल करते हैं कि,  उन्होंने ऐसा क्यों किया ? जिसपर अनुपमा बोलती हैं कि पाखी ने अपने लाइफ में कभी किसी रिश्ते की इज्जत नहीं की है। और इस कारण उन्हें अपनी लाइफ में जो करना है अपने आप ही करना होगा।  और इसके साथ ही वह पाखी और अधिक को वो उसी रात घर से बाहर निकाल देती हैं। यह विडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैला हुआ है। जिसे लोगो के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।