Bigg Boss 16 : अब्दु रोजिक होंगे बिग बॉस के सीजन 16 से बाहर, नम हुई कंटेस्टेंट्स की आंखें

  
abdu rozik elimination bigg boss 16

बिग बॉस 16 सीजन में अब्दु रोजिक को काफी पसंद किया गया है. यह  इस सीजन के सबसे चहेते कंटेस्टेंट बन गए है. लेकिन इस समय अब्दु पर दुखों का पहाड़ गिर रहा है,इन्हे आये दिन नयी समस्या का सामना करना पड़ता है. पहले इन्हे हॉरर हाउस के लिए नॉमिनेट किया गया था और अब सलमान खान ने अब्दु पर गुस्सा दिखाते हुए इन्हें बिग बॉस के घर से बहार जाने के लिए कह दिया है. अब्दु को सलमान खान का यह व्यवहार बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा है.

अब्दु बिग बॉस

अब्दु बिग बॉस से बाहर

सप्ताह के वार स्पेशल एपिसोड पर सलमान खान जब कंटेस्टेंट के बारे में बात कर रहे थे तो उन्होंने कहा कि   अब्दु बहुत ही शानदार कंटेस्टेंट रहे हैं और सलमान ने अब्दु की बहुत ही ज्यादा तारीफ की है. सलमान ने कहा कि ना तो अब्दु फालतू का झगड़ा करते हैं, ना ही फालतू का बोलते हैं, ना ही किसी से पंगे लेते हैं और ना ही इधर-उधर की बातों में लगे रहते है. फिर भी यह घर के सबसे शानदार कंटेस्टेंट के रूप में उभरे है.

अब्दु बिग बॉस

 अब्दु है नॉमिनेटेड

 आपको बता दें कि इस हफ्ते घर वालों ने अब्दु को  बिग बॉस के घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट किया है. हालांकि सलमान को यह फैसला बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है इसके बाद सलमान खान ने घरवालों को बहुत तेज फटकारा और बताया कि अब्दु क्यों इस घर में रहने के लायक है?

अब्दु बिग बॉस

 सलमान ने घरवालों को लगाई फटकार

 सलमान ने अब्दु की तरफ बोलते हुए  घरवालों को फटकार लगाई और घरवालों को सबक सिखाने के लिए एक बड़ा फैसला लिया सलमान कहते हैं कि "आपने घर से बाहर निकालने के लिए अब्दु को नॉमिनेट किया है और आपको बता दूं यह घर का सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट है और अगर आपको इसका नतीजा देखना है तो अब्दु अब घर छोड़कर जा रहे हैं और इतने में ही निमृत रोने लग गई और सलमान से कहा, सर नो ! प्लीज अब्दु को घर से मत निकालिये.