आलिया भट्ट की बेटी की पहली विडियो आई सामने , देख कर आप कहोंगे हेमा मालिनी आ गयी

  
alia bhatt baby photo

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर हालही में माता - पिता बने है। बीते दिन कपल ने अपनी बेटी का इस दुनिया में स्वागत किया है। इस खबर के आने के बाद पूरी फिल्म इंडस्ट्री सहित फैंस के बीच खुशी का माहौल छाया हुआ है। लगातार सभी कपल को बधाइयां देते नजर आ रहे है। वही सभी की नज़रे अलिया और रणवीर की नन्हीं गुड़िया पर टिकी हुई है। जहा हालही में उनकी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है।

alia

 

 जिसके बाद से ही आलिया की बेटी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली हुई है। इन तस्वीर को देखने के बाद लोग जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे है।  तो वही कुछ लोग इसे देखने के बाद गुस्सा भी जाहिर कर रहे है। आइए जानते हैं आखिर क्यों कुछ लोग नाराजगी जाहिर कर रहे है?

अलिया और रणवीर की बेटी की तस्वीर आई सामने

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में पैरेंट्स बने है। 6 नवंबर के दिन कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। जिसकी जानकारी  कपल ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के संग साझा किया। जिसे जानने के बाद सबने ढेरो बधाई और शुभकामनाएं दीं। वही दूसरी तरफ आलिया और रणवीर की तस्वीर सामने आ चुकी है। जिसे देख कई लोग प्यार लुटाते दिख रहे है।

 यह तस्वीर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह तस्वीर फेक बताई जा रही है। जिसे कपल के फैंस ने इंटरनेट पर मार्प्ड कर साझा किया है। यह फोटो रियल नहीं है। यह फोटो देखने के बाद कई लोगो ने गुस्सा भी जाहिर किया है। जहा इस तस्वीर को फेक बताया है।

as

हालांकि कपल ने अभी अपनी बेटी की तस्वीर साझा नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सी सेक्शन के माध्यम से अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है। लेकिन इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि, अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणवीर कपूर ने इसी साल अप्रैल महीने में सात फेरे लिए थे। जहा हालही में दोनो को माता - पिता बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।