Kriti Senan को कभी गोद में उठाया तो कभी उनकी साड़ी को मुंह में दबाया, Varun Dhawan संग वायरल हुईं एक्ट्रेस की तस्वीरें

  
varun dhawan with kriti senan

बॉलिवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री कृति सेनन की फिल्म "भेड़िया"  25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह वरुण धवन और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड मूवी है । हालही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। अब इस फिल्म का सबसे मुख्य सॉन्ग "ठुम्केश्वरी" रिलीज हो गया है। अभिनेत्री कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर "ठुम्केश्वरी" का टीजर साझा किया है। वही उनकी और वरुण धवन की कुछ तस्वीर भी सामने आई है। जिसे देखने के बाद फैंस जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे है। 

वरुण और कृति

वरुण और कृति की तस्वीर आई सामने

अभिनेत्री कृति सेनन और वरुण धवन दोनो की तस्वीर देख फैंस जमकर प्यार लुटाते दिख रहे है। इन तस्वीर ने हर किसी का दिल जीत लिया है। जिसमे कभी कृति सेनन को वो गोद में उठा रहे । तो कभी उनकी पल्लू अपने मुंह से दबाते दिख रहे है। दोनो की तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली हुई है। अभिनेता वरुण धवन ने गाने की लॉन्चिंग के दौरान कृति सेनॉन को अपने गोद में उठा लिया। इस दौरान वरुण धवन और कृति सेनॉन की काफी खुश नजर आ रहे थे। वही उन्हे गोद में उठा कर अलग - अलग पोज़ देते नजर आ रहे थे। दोनो एक दूजे के संग काफी खुश  दिख रहे थे। दोनो का यह अंदाज लोगो को काफी पसंद आ रहा है। वही साथ ही फैंस कॉमेंट करते भी नजर आ रहे है। 

वरुण और कृति

इसके अलावा वरुण धवन की एक और तस्वीर सामने आई है । जिसमे वो कुर्ता के साथ पैंट पहने दिखे। और अभिनेत्री की पल्लू अपने मुंह से दबाए हुए नजर आए। अभिनेत्री को साड़ी में देख फैंस तारीफ करते नही थक रहे है। कृति साड़ी पहनी हुई बेहद खूबसूरत और आकर्षक नजर आ रही है। वही सभी जमकर प्यार लुटाते दिख रहे है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की फिल्म भेड़िया का सॉन्ग ‘ठुम्केश्वरी’ एक ‘आइटम सॉन्ग’ की तरह है। यह गाना कृति सेनन पर फिल्माया गया है। इस गाने में कृति सेनन गुलाबी रंग के ऑउटफिट में दिखी। वही अभिनेता वरुण धवन लाल रंग की शर्ट में दिखे । उनका यह सॉन्ग सचिन जिगर द्वारा कंपोज किया गया है। यह फिल्म जल्द ही सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है । यह मूवी 2डी और 3डी में रिलीज होगी। जिसका फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है।