एक ने कहा अख़बार दिमाग वाले पड़ते है बेरोजगार नहीं ,अभिषेक बच्चन ने करदी बोलती बंद

  
abhishek bacchan news

बॉलिवुड इंडस्ट्री से आए दिन कोई ना कोई खबर आती रहती है। जहां इन दिनो अभिनेता अभिषेक बच्चन अपने ट्रोलर्स को जवाब देने को लेकर चर्चा में बने हुए है। अभिनेता पूरे साल भर में एक या दो मूवीज ही बनाते है। दरअसल,  बीतें कुछ वर्षो से वो सिनेमा जगत में कम ही एक्टिव हैं। परंतु वो इंटेनेट पर काफी सक्रिय रहते है।साथ ही वो अपने ट्रोलर्स को जवाब देने के लिए भी चर्चा में बने रहते है। अभिनेता अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के उन स्टार्स की सूची में है।  जिन्हें अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ता है ।  लेकिन वो इसका मुहंतोड़ जवाब देने के लिए भी फेमस है।  हाल ही में एक अभिनेता ने उन्हें ट्रोल करने का प्रयास किया। और उन्हें बेरोजगार बोल डाला। जिसके बाद अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी ऐसा जवाब दिया कि ट्रोलर भी चुप हो गया। 

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन ने ट्रोलर को दिया करारा जवाब


 
 दरअसल,  इसकी स्टार्टिंग तब हुई जब पालकी शर्मा नाम की जर्नलिस्ट ने फेस्टिवल पर ऐड से भरे अखबारों को लेकर एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट के जवाब में अभिनेता अभिषेक बच्चन ने लिखा था कि, ' क्या आप आज भी न्यूज पढ़ती है'!  अभिषेक बच्चन के इस ट्वीट का जवाब का पालकी शर्मा ने तो नहीं दिया। परंतु सी जैन नाम के एक यूजर ने अभिषेक बच्चन के लिए लिखा कि, "इंटेलिजेंट लोग पढ़ते हैं,  आप जैसे बेरोजगार लोग नहीं "। ट्रोलर ने जवाब देकर उनकी बोलती बंद करने की प्रयास की । लेकिन अभिषेक बच्चन ने ऐसा जवाब दिया की सब हैरान हो गए। आगे हम आपको बताते है कि, जूनियर बच्चन ने अपने जवाब में क्या लिखा?


अभिनेता अभिषेक बच्चन ने लिखा कि, ' ओह यस!  इनपुट के लिए शुक्रिया।  वैसे इंटेलिजेंट तथा रोजगार में इन दोनो में कोई नाता नहीं है। खुद को लो, मैं यह दावे के संग बोल सकता हूं।  कि तुम्हारे पास रोजगार है, मैं यह भी बोल सकता हूं कि तुम इंटेलिजेंट नहीं हो। यह सब कुछ तुम्हारी  ट्वीट से जज कर रहा हूं '। अभिषेक बच्चन के इस जवाब के ट्रोलर ने ट्वीट कर उनसे सॉरी कहा।  और बोला कि, ' रिप्लाई पाने की निंजा टेकनिक! क्षमा मांगता हु यदि आपको मैंने आपको दुख पहुंचाया हो तो '। बता दें कि, अभिनेता अभिषेक बच्चन इस फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार है। जिन्होंने कई हिट फिल्में दिए है लेकिन वो इन दिनों फिल्मी दुनिया में उतने सक्रिय नहीं है। हालांकि, वो अक्सर अपने फैमिली के संग स्पॉट होते नजर आते है।