हरियाणा की शकीरा कहे जाने वाली गोरी नागोरी का बॉयफ्रेंड आया सामने ,सोशल मीडिया पर हुए थे रोमांस के चर्चे

  
gori nagori boyfriend

हरियाणा की शकीरा कही जाने वाली गोरी नागोरी वर्तमान समय में रिएलिटी शो "बिग बॉस 16" के घर में नजर आ रही है। जहां बीते दिनों उन्हें गलत जेस्चर दिखाने के चलते दबंग खान से डांट पड़ी थी। यहां तक कि, सोशल मीडिया पर भी उन्हें ट्रोल किया गया था। वही इन दिनो अपने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में बनी हुई है। गोरी अक्सर अपने प्रेमिका का नाम लेती हुई बिग बॉस के घर में नजर आती है। जिसे लेकर वो काफी सुर्खियो में छाई हुई है। आगे हम आपको गोरी नागोरी के ब्वॉयफ्रेंड से रूबरू करवाएंगे। 

कौन है गोरी नागोरी का ब्वॉयफ्रेंड?

गोरी नागोरी इन दिनो बिग बॉस के घर में अपना गेम खेलती हुई नजर आ रही है। वही कई बार अपने प्रेमिका के बारे में बाते करती दिखी है। जिसे लेकर वो इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। हरियाणा की शकीरा कही जाने वाली गोरी के बॉयफ्रेंड सनी चौधरी है। सनी पेशे से एक एक्टर, प्रोड्यूसर और गायक भी है।

gori

जिस प्रकार हरियाणा में गोरी छाई हुई है। ठीक उसी तरह इनके बॉयफ्रेंड सनी भी खूब लोकप्रिय है। गोरी और सनी ने एक साथ कई म्यूजिक वीडियोज में काम किया है। इन दोनो की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है। वही दोनो एक साथ सोशल मीडिया पर भी खूब छाए रहते है। जहा वो खुलेआम प्यार का इजहार करते दिखते है। दोनो की रोमांटिक फोटोज , विडियोज आए दिन सामने आती रहती है। 

गोरी नागोरी की बिग बॉस जर्नी में उनके बॉयफ्रेंड का भी बहुत बड़ा योगदान है। बिग बॉस के घर में वो बाहर से गोरी का सपोर्ट करते नजर आ रहे है। सनी चौधरी इंटरनेट पर अपनी गर्लफ्रेंड गोरी को जिताने की लगातार कोशिश कर रहे है। उनके लिए सनी वोट अपील करते हुए तो कभी उन्हें गलत समझे जाने पर उनकी साइड से बोलते हुए भी दिखते है।

nagori

हालही में गोरी की बिग बॉस के घर में हिजाब पहनी हुई पिक्चर सामने आई थी। उस दौरान सनी ने गोरी की तरफ से बोलते हुए । उनके हिजाब पहनने पर सपोर्ट किया था । और कहा था कि, क्यों वो उस घर में नमाज अदा नहीं कर सकती? सनी ने किसी के रिलिजन के बारे में बात करने को लेकर बेवकूफ भरी हरकत बताया। एक बात तो साफ जाहिर है की सनी हर वक्त गोरी के साथ है।