बेटी भी निकली बाप जैसी शक्ति कपूर ने पकड़ा अपने बेटी को रंगे हाथ और फिर हुआ ये

  
shakti kapoor daughter

Shakti Kapoor Daughter : बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे कपल हैं जो एक-दूसरे से  बहुत ज्यादा प्यार करते हैं लेकिन साथ में रह नहीं सकते है. वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे है जो एक-दूसरे से प्यार नहीं करते है लेकिन उन्हें एक-दूसरे के साथ रहना पड़ रहा है. कई ऐसे कपल हैं जिन्होंने चार से पांच शादिया कर ली है. कुछ ऐसे कलाकार हैं जो अभी डेट करने में लगे हुए है. कुछ कपल ऐसे है जिनकी उम्र में काफी अंतर है. आज हम आपको ऐसे ही कपल के बारे में बतायेंगे जो पहले कभी रिलेशनशिप में हुआ करते थे और उनकी उम्र में बहुत बड़ा फासला था.

श्रद्धा कपूर

 आपको यह जानकर बड़ी हैरानी होगी कि यह कपल कोई और नहीं बल्कि श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर है. यह सच है कि यह दोनों एक दूसरे को बहुत समय पहले काफी पसंद करते थे और इन्हें लेकर एक खुलासा  तेजी से वायरल हो रहा है. इस खुलासे में श्रद्धा कपूर और इनके पिता शक्ति कपूर और अख्तर को लेकर बातें हो रही है. खुलासे में बताया जा रहा है कि शक्ति कपूर को अपनी बेटी श्रद्धा का अख्तर के साथ यह रिश्ता बिल्कुल नहीं पसंद था और इसलिए उन्होंने अख्तर के साथ  कुछ ऐसा किया जिससे इनकी बेटी श्रद्धा अख्तर से रिश्ता तोड़ दे.

श्रद्धा कपूर

 अगर की खुलासे की बात करें तो एक समय श्रद्धा और फरहान एक-दूसरे को डेट करते थे और दोनों का रिलेशनशिप बहुत ही अच्छा था. ऐसा बताया जाता है कि यह दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं. हालांकि दोनों का लिव इन रिलेशनशिप इनके पिता शक्ति कपूर को पसंद नहीं था. क्योंकि फरहान एक शादीशुदा एक्टर थे और श्रद्धा फरहान से उम्र में काफी छोटी थी. जिस कारण शक्ति ने अख्तर को श्रद्धा से दूर रहने के लिए समझाया भी था. लेकिन श्रद्धा ने अपने पिता की बात नहीं मानी और अपना सारा सामान लेकर अख्तर के घर चली गई. इसके बाद शक्ति अपनी साली पद्मिनी कोल्हापुरी के साथ अख्तर  के घर चले गए और जबरदस्ती से वहां से श्रद्धा को ले आए और फरहान को समझाते हुए कहा कि वह उनकी बेटी से दूर रहे. इसके बाद शक्ति श्रद्धा को  कार में बिठा कर अपने घर वापस ले आए और काफी समय तक यह मामला लोगों की चर्चा का विषय बन रहा था.