नीता अंबानी की विजय माल्या के साथ तस्वीर हुई वायरल,जिसे देख लोग हुए हैरान

  
neeta ambani vijay malya

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के नाम से शायद ही कोई अनजान हो।  उन्होंने न सिर्फ इंडिया में बल्कि विदेशों में भी अपना व्यापारिक साम्राज्य बना लिया है। वही उनकी पत्नी नीता अंबानी का एकतरफा नाम है।  नीता अंबानी अपनी महंगी लाइफस्टाइल जीने के लिए जानी जाती है। जो अपने दिन की शुरुआत लाखो की कप में चाय पीकर करती है। वही ये काफी सुर्खियो में भी बनी रहती है। जहा इन दिनो उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसे लेकर वो काफी सुर्खियो में बनी हुई है। 

नीता अंबानी

नीता अंबानी की तस्वीर हुई वायरल

मुकेश अंबानी देश के जाने - माने मशहूर बिजनेसमैन है। जहा इन दिनो वो अपनी पत्नी नीता अंबानी को लेकर चर्चा में बने हुए है । दरअसल, नीता अंबानी की एक तस्वीर विजय माल्या के साथ वायरल हो रही है। जिसे लेकर वो काफी चर्चा में बनी हुई है। जिसे लेकर हर तरफ उनकी ही बाते हो रही है। सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो में नीता अंबानी और विजय माल्या नजर आ रहे हैं। बता दें कि विजय माल्या ने देश छोड़कर विदेशी नागरिकता ले ली है। वायरल हुई इस तस्वीर में नीता अंबानी और विजय माल्या दोनों काफी करीब दिख रहे है।

नीता अंबानी

जिसे देखने के बाद हर कोई इनकी ही बाते करते नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर दोनों की नजदीकियों को लेकर खूब बाते हो रही है। मालूम हो की नीता अंबानी काफी शानदार जीवन व्यतीत करती है। सभी उनके बारे में जाने के लिए इक्षुक रहते है। लेकिन ज्यादतर वो अपने फैसनेबल अंदाज और महंगे शौक को लेकर चर्चा में बनी रहती है। लेकिन इस बार नीता अंबानी अपनी लाइफस्टाइल की वजह से नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर के कारण चर्चा में बनी हुई है। इसी कारण  से नीता अंबानी फिर से चर्चा में हैं, यही वजह है कि लोग उनके बारे में बात कर रहे हैं। आगे हम आपको इस फोटो की सच्चाई से रूबरू करवाते है। 

नीता अंबानी

दरअसल,  ये फोटो आईपीएल के दौरान की है।  जिसे डिफरेंट तरीके से क्लिक किया गया है।  जिस कारण से यह तस्वीर कुछ अलग दिख रही है। फिलहाल यह एक फोटो है और जो अलग तरीके से क्लिक की गई है। और कुछ लिखी हुई बातो से भी वो चर्चा में बनी हुई है। लेकिन इस तस्वीर के बारे में कही जा रही बातों में कोई सच्चाई नहीं है। वो सिर्फ एक तस्वीर है,जिसे अलग तरीके से क्लिक किया गया है।